हादसे में बाइक सवार शिक्षक घायल, रेफर

बिना किसान पंजियन जमा किए धान तौल कराए जाने से इन्कार करने पर धान लेकर आए किसान व उसके चार अज्ञात साथियों ने केंद्र प्रभारी को जमकर पीटा। कर्मचारियों ने केंद्र प्रभारी की जान बचाई। मारपीट के दौरान क्रय केंद्र में अफरा-तफरी मच गई। मारपीट की घटना के बाद से केंद्र में तौल बंद है। खबर मिलने पर एसडीएम व भारी पुलिस बल मौके में पहुंचा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:09 AM (IST)
हादसे में बाइक सवार शिक्षक घायल, रेफर
हादसे में बाइक सवार शिक्षक घायल, रेफर

संवाद सूत्र, हथगाम : सरौली गांव में बाइक सवार शिक्षकों को तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में दो शिक्षक घायल हो गए। घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कानपुर शहर निवासी सौरभ वर्मा तथा कौशांबी जनपद निवासी शिव प्रजापति गाजीपुर खुर्द गांव स्थित परिषदीय विद्यालय में शिक्षक हैं। मंगलवार सुबह दोनों शिक्षक एक बाइक पर सवार होकर विद्यालय जा रहे थे। रास्ते में सरौली गांव स्थित एक कॉलेज के सामने विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने शिक्षकों की बाइक पर टक्कर मार दी। हादसे में दोनों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। गंभीर चोट के चलते घायल शिक्षकों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी