आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार, एक हत्थे चढ़ा

संवाद सूत्र थरियांव (फतेहपुर) धर्मदासपुर मजरे रामपुर गांव में स्थित मां शीतला सिद्धपीठ मंदिर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:05 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:05 PM (IST)
आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार, एक हत्थे चढ़ा
आश्वासन पर किया अंतिम संस्कार, एक हत्थे चढ़ा

संवाद सूत्र, थरियांव (फतेहपुर) : धर्मदासपुर मजरे रामपुर गांव में स्थित मां शीतला सिद्धपीठ मंदिर के कुंड में एक किशोर को पकड़कर गहरे पानी में छोड़ने पर डूबने से हुई मौत के प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपितों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी न होने पर स्वजन शव का अंतिम संस्कार नहीं कर रहे थे। इस पर पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख की मध्यस्थता पर तीन दिन का समय मांगा तब जाकर स्वजन शांत होकर शव का अंतिम संस्कार किया।

बता दें कि लक्ष्मनपुर मजरे रामपुर थरियांव निवासी झल्ला लोधी का 13 वर्षीय बेटे धनराज की बुधवार को सिद्धपीठ धाम मंदिर के कुंड में डूबने से मौत हो गई थी। पिता झल्लर लोधी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बेटा अपने दोस्तों के साथ कोचिग से पढ़कर वापस आ रहा था कि धर्मदासपुर स्थित मंदिर के कुंड में वह हाथ-पैर धोने लगा तभी विपिन यादव निवासी मुसईपुर व विपिन कुमार निवासी पावर हाउस थरियांव, मिल गए थे जो बेटे को गहरे पानी में जाकर छोड़ दिया। इससे बेटे धनराज की डूबकर मौत हो गई थी। जिस पर पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पूर्व ब्लाक प्रमुख व बसपा नेता पहुंचे

गुरुवार को सुबह स्वजन शव का अंतिम संस्कार न कर मांग कर रहे थे कि मुख्य आरोपित विपिन यादव को पहले पुलिस गिरफ्तार करे। खबर पाकर पहुंचे एसओ नंदलाल सिंह, पूर्व ब्लाक प्रमुख अक्षय लोधी, बसपा नेता जितेंद्र लोधी व पूर्व प्रधान विष्णुदयाल लोधी मौके पर पहुंचे और स्वजन को समझाया, तब स्वजन शांत हुए। एसओ नंदलाल सिंह ने बताया कि नामजद विपिन कुमार को पकड़कर पूछताछ की जा रही है और शीघ्र ही दूसरे नामजद आरोपित विपिन यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी