जयपुर से वाराणसी जा रही बस में आग, दहशत

जयपुर से वाराणसी जा रही बस में आग, दहशत

संवाद सहयोगी खागा (फतेहपुर) खागा कोतवाली अंतर्गत सतनरैनी मोड़ से आगे जयपुर से वाराणसी जा

JagranWed, 27 Jan 2021 11:59 PM (IST)

संवाद सहयोगी, खागा (फतेहपुर) : खागा कोतवाली अंतर्गत सतनरैनी मोड़ से आगे जयपुर से वाराणसी जा रही टूरिस्ट बस के टायर में मंगलवार सुबह आग लगने से यात्री दहशत में आ गए। आग बुझाकर दूसरी बस से सभी को गंतव्य के लिए भेजा गया।

राजस्थान के जयपुर शहर निवासी राजेश कुमार की ट्रैवल्स एजेंसी है। उनकी दो बसें यात्रियों को लेकर वाराणासी जा रही थीं। एक बस पर 14 यात्री सवार थे। मंगलवार भोर पहर बस खागा क्षेत्र में सतनरैनी मोड़ पर पहुंची तो पिछला टायर पंचर हो गया। दो टायर लगे होने से बस चालक को इसकी भनक नहीं लगी। वह उसी रफ्तार में बस दौड़ाता रहा। एक किमी आगे बढ़ने पर टायर में आग लग गई। बस के पीछे चल रहे कार चालक ने आग की लपटें देखीं तो ओवरटेक करके बस चालक को आगाह किया। आग लगने की जानकारी पर बस यात्री दहशत में आ गए। चालक ने बस खड़ी करके एक-एक यात्री को बाहर निकाला। इसके बाद सबकी मदद से आग बुझाई। सभी यात्रियों को पीछे आ रही कंपनी की दूसरी बस पर बैठा कर गंतव्य के लिए भेजा गया। कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। समय से घटना की जानकारी होने से हादसा टल गया।

ट्रक की टक्कर से दो हिस्सों में बंटा ट्रैक्टर

संवाद सहयोगी, खागा: किशुनपुर थाने के खेमकरपुर गांव में ससुर खदेरी नदी पुल के समीप तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। हादसे में ट्रैक्टर चालक को मामूली चोट आई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर को सड़क से किनारे हटवाया।

बांदा जनपद के पछउहा गांव निवासी गंगाचरन ट्रैक्टर लेकर मंगलवार दोपहर विजयीपुर कस्बा की ओर जा रहे थे। विजयीपुर क्षेत्र से भवन निर्माण सामग्री लेकर उन्हें गांव लौटना था। किशुनपुर-विजयीपुर के मध्य ससुर खदेरी नदी पुल पर पहुंचते ही सामने से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर के अगले हिस्से में जोरदार टक्कर मार दी। चालक उछलकर दूर जा गिरा। ट्रैक्टर के दो हिस्से हो गए। आधी सड़क तक इंजन का सामान बिखर गया। राहगीरों ने हादसा देखा तो रुक गए। चालक को एक किनारे बिठाकर हादसे की सूचना राहगीरों ने ट्रैक्टर मालिक को दी। विजयीपुर चौकी इंचार्ज शशिकांत सरोज का कहना था दोनों वाहन मालिकों के बीच नुकसान को लेकर आपसी सहमति बन गई है। यदि पुलिस को शिकायत मिलती है तो जांचोपरांत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.