पटाखा विस्फोट में झुलसी आतिशबाज की पत्नी की मौत

संवाद सूत्र हथगाम (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के छिवलहा कस्बा के नवाबगंज रोड पर शुक्रवार दोप

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:02 PM (IST)
पटाखा विस्फोट में झुलसी आतिशबाज की पत्नी की मौत
पटाखा विस्फोट में झुलसी आतिशबाज की पत्नी की मौत

संवाद सूत्र, हथगाम (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के छिवलहा कस्बा के नवाबगंज रोड पर शुक्रवार दोपहर पटाखा निर्माण के दौरान हुए विस्फोट में दिव्यांग आतिशबाज की झुलसी वृद्ध पत्नी ने देर रात एलएलआर, कानपुर में इलाज दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बहू और महिला कारीगर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर, आतिशबाज की पत्नी की मौत की जानकारी पर लोगों की भीड़ जुट गई।

बता दें कि छिवलहा कस्बा में नवाबगंज रोड निवासी आतिशबाज की पत्नी कनीज बेगम, बहू गुलशन पत्नी राजू उर्फ जावेद और महिला कारीगर नगीना पत्नी मुन्ना घर पर पटाखा निर्माण के दौरान अचानक हुए विस्फोट से झुलस गईं थी। इन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। आतिशबाज के वृद्ध पत्नी कनीज बेगम की हालत गंभीर होने पर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया था, जहां देर रात उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। दिवंगत के बेटे राजू ने बताया कि पोस्टमार्टम बाद मां के शव को गांव लाएंगे। एसओ अश्वनी सिंह ने बताया कि स्वजन ने अभी मौत की सूचना नहीं दी है। उधर, दिवंगत की बहू गुलशन व कारीगर नगीना की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

हादसे से बेहाल रहे बेटे और बेटियां

दिवंगत मां कनीज बेगम की मौत से उनके बेटे-बेटियां जियाउल, राजू, खुर्शीद, बेटियां सरवर, अफसर, शमशाद, मुनव्वर, परवीन, जुलेखा बेहाल रहे। दिव्यांग आतिशबाज आलेहसन ने बताया कि किसी शरारती तत्व के सूखे पटाखों के पास पयार जला देने से भयावह हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी