ट्रेलर से कुचलकर पिता-पुत्र की गई जान

संवाद सहयोगी खागा कानपुर-प्रयाजराज हाईवे के कनवार गांव में गुरुवार सुबह बाइक सवार पि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 07:05 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 07:30 PM (IST)
ट्रेलर से कुचलकर पिता-पुत्र की गई जान
ट्रेलर से कुचलकर पिता-पुत्र की गई जान

संवाद सहयोगी, खागा: कानपुर-प्रयाजराज हाईवे के कनवार गांव में गुरुवार सुबह बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया। इससे पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दिवंगत के पिता ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

कौशांबी जिले के सैनी थाने के टेढ़ी मोड़ निवासी लालचंद्र रैदास पेंटिंग का काम करते थे। लालचंद्र व उनका बड़ा पुत्र पवन दोनों लोग पेंटिग कार्य के सिलसिले में बीते कई दिनों से प्रयागराज में रूके थे। घर से बुलावा जाने पर बेटा पवन अपने पिता को बाइक पर पीछे बैठा कर सुबह ही चल दिया था। दोनों कनवार सीमा पर पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने दोनों को कुचल दिया, इससे पुत्र पवन की मौके पर मौत हो गई, जबकि पिता लालचंद्र को पुलिस ने गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल भिजवाया। जहां रास्ते में घायल लालचंद्र की भी मौत हो गई। हादसे के वक्त बार्डर पर तैनात पुलिस कर्मियों ने ट्रक का पीछा किया तो चालक हाईवे पर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। मझिलगांव चौकी इंचार्ज एसएन सिंह ट्रेलर को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश में जुटी है। गाड़ी नागालैंड प्रांत की है। हादसे की सूचना मिलते ही दिवंगत लालचंद्र की पत्नी सुनीता व छोटे बेटा श्रवण बदहवास हो गया। बैरियर देख हड़बड़ा गए थे बाइक सवार

कोरोना संक्रमण के चलते फतेहपुर-कौशांबी बार्डर पर पुलिस ने बैरियर लगाया हुआ है। दोनों जनपद का पुलिस फोर्स यहां तैनात रहता है। वाहनों को रोकने के लिए लगाए गए बैरियर हाईवे पर रखे होने की वजह से बाइक सवार पिता-पुत्र हड़बड़ा गए। जैसे ही इनकी बाइक की रफ्तार धीमी हुई, पीछे से आ रहे ट्रेलर ट्रक ने कुचल दिया।

chat bot
आपका साथी