कारखाना संचालक का शव खेत पर मिला, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता फतेहपुर सदर कोतवाली के बकंधा गांव में गुरुवार सुबह आटा-चक्की कारखाना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:31 PM (IST)
कारखाना संचालक का शव खेत पर मिला, हत्या का आरोप
कारखाना संचालक का शव खेत पर मिला, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : सदर कोतवाली के बकंधा गांव में गुरुवार सुबह आटा-चक्की कारखाना संचालक का शव खेत से बरामद किया गया। भाई का आरोप है कि गला दबाकर हत्या की गई है। क्योंकि भाई के गले, कान, हाथ पर चोट के निशान के साथ नाक से खून का रिसाव था।

बकंधा निवासी 59 वर्षीय सुघर सिंह यादव घर से कुछ दूर पर ही आटा-चक्की का कारखाना निर्माण कराए थे। कारखाना की छत पर वह प्रतिदिन सोते थे। बुधवार को रात वह घर से खाना खाकर कारखाना सोने गए थे। सुबह इनका शव किशुन यादव के खेत में पड़ा हुआ था। घटना से दिवंगत के तीनों बेटे दीपू, सोनू व मुलायम यादव बेहाल रहे। तीनों बेटे ड्राइविग करते हैं। दिवंगत के भाई रामबहादुर सिंह यादव ने बताया कि भाई के गले, कान व हाथों में चोट के निशान हैं, जिससे स्पष्ट है कि भाई की गला दबाकर हत्या की गई है। हालांकि उन्होंने किसी से कोई रंजिश होने से साफ इंकार कर दिया। शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह व जेल चौकी प्रभारी अरविद मौर्य का कहना था कि हत्या जैसा आरोप निराधार है लेकिन स्वजन के मौत पर संदिग्धता जताने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पारिवारिक भाभी चुनी गईं है प्रधान

दिवंगत कारखाना संचालक की पारिवारिक भाभी शिवकांती पत्नी संतोष सिंह बकंधा की प्रधान चुनी गई हैं। इससे इनके स्वजन के यहां खुशी का माहौल था। बेटों का कहना था कि पिता की न तो चुनावी रंजिश थी और न ही किसी से भूमि विवाद। बेटे दीपू का कहना था कि जेल चौकी में घटना की सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी