साथियों संग तालाब में नहा रहे छात्र की मौत

संवाद सूत्र थरियांव कोचिग से लौटते समय मंदिर में साथियों संग दर्शन करने गए कक्षा छह के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:40 PM (IST)
साथियों संग तालाब में नहा रहे छात्र की मौत
साथियों संग तालाब में नहा रहे छात्र की मौत

संवाद सूत्र, थरियांव : कोचिग से लौटते समय मंदिर में साथियों संग दर्शन करने गए कक्षा छह के छात्र की तालाब में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। जानकारी पर स्वजन पहुंचे और साथियों पर डुबाकर मार डालने का आरोप लगाया है।

थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर मजरे रामपुर थरियांव निवासी झल्लर लोधी का 13 वर्षीय बेटा धनराज थरियांव कस्बा स्थित एक स्कूल में कक्षा छह का छात्र है। बुधवार को प्रतिदिन की तरह धनराज अपने साथी सरवन, बबलू, अनिल व आदर्श के साथ कोचिग पढ़कर घर लौट रहा था। तभी धर्मदासपुर मजरे रामपुर थरियांव स्थित मां शीतला सिद्धपीठ धाम मंदिर में साथियों ने दर्शन करने का मन बनाया। इस पर सभी दर्शन से पूर्व मंदिर में बने तालाब में हाथ-पैर धोने लगे। स्वजन का आरोप है कि इतने में ही विपिन पुत्र शिवचंद्र निवासी मुसईपुर मजरे रामपुर थरियांव साथी विपिन पुत्र बनवारीलाल व जीतू राजेश पासी के साथ आया और धनराज से तालाब में नहाने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर उसे बीच कुंड में खींच लिया और गहरे पानी में छोड़ दिया। गहरे कुंड में अधिक पानी होने से छात्र डूब गया और उसकी मौत हो गई। मशक्कत के बाद छात्र का शव तालाब से बरामद हुआ। मृतक छात्र के साथी बबलू ने बताया कि उसे और आदर्श को भी कुंड का ले जाने का प्रयास किया। लेकिन डायल 112 को सूचना की बात से आरोपित डर गए। पिता ने थाने में विपिन पुत्र शिवचंद्र और विपिन पुत्र बनवारीलाल के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ नंदलाल सिंह ने बताया कि छात्र की नहाते समय डूबने से मौत हुई है। स्वजन की तरफ से तहरीर मिली है और मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों को शीघ्र पकड़ा जाएगा। मानवीयता दिखाई होती तो बच जाती छात्र की जान

छात्र के डूबने के बाद मृतक छात्र के साथी उसे बचाने की गुहार लगाते रहे। मंदिर में मौजूद पुजारी, पंडा व सामने की खड़ी पीआरवी टीम से दोस्त को बचाने की गुहार लगाते रहे। लेकिन किसी ने भी बचाने का प्रयास नही किया।

chat bot
आपका साथी