डीसीएम और कार टकराईं, मां-बेटे समेत चार जख्मी

संवाद सूत्र मलवां (फतेहपुर) कस्बे के हाईवे पर शनिवार सुबह डीसीएम और कार की टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:16 PM (IST)
डीसीएम और कार टकराईं, मां-बेटे समेत चार जख्मी
डीसीएम और कार टकराईं, मां-बेटे समेत चार जख्मी

संवाद सूत्र, मलवां (फतेहपुर) : कस्बे के हाईवे पर शनिवार सुबह डीसीएम और कार की टक्कर हो गई। इससे कार सवार मां-बेटे समेत चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे आधे घंटे जाम रहा। पुलिस ने क्रेन से क्षतिगस्त वाहनों को हटवाकर घायलों को निजी अस्पताल भेजा। उधर, बकरियों से लदी डीसीएम का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

कानपुर नगर के जाजमऊ के केडीए कालोनी निवासी आफरोज बेगम, अपने बेटे मूसा, भाई अशर अलीव बहन निदा व कार चालक के साथ फतेहपुर शहर के खेलदार मुहल्ले में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। मलवां कस्बा के हाईवे पर कार पहुंची तो फतेहपुर से बकरियां लादकर कानपुर जा रही डीसीएम से टक्कर हो गई। तभी, कार के पीछे एक और कार जा घुसी। हादसे में कार सवार आफरोज बेगम व उसके बेटे मूसा समेत चारों लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराकर हाईवे से जाम हटवाया। एसओ अरविद कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को स्वजन जिला अस्पताल न ले जाकर निजी अस्पताल लेकर चले गए हैं जिससे नाम व पता नहीं ज्ञात हो सका है। एक वर्ष से पीएनसी कंपनी करा रही निर्माण

मलवां हाईवे पर गत वर्ष एक पीएनसी हाईवे निर्माण कंपनी सड़क का निर्माण करवा रही है, जिसे कस्बा में अक्सर डायवर्जन रहता है और हाईवे पर वन-वे। ग्रामीणों का कहना था कि पीएनसी निर्माण कंपनी पुल का निर्माण कार्य रोके हुए है। इससे आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यही वजह से आए दिन मार्ग दुर्घटनाएं हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी