कटोघन टोल पर नहीं दिखा कंटेनर, खंगाले हाईवे पर लगे कैमरे

जागरण संवाददाता फतेहपुर खागा कोतवाली के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर स्थित अधारपुर गांव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:36 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:36 PM (IST)
कटोघन टोल पर नहीं दिखा कंटेनर, खंगाले हाईवे पर लगे कैमरे
कटोघन टोल पर नहीं दिखा कंटेनर, खंगाले हाईवे पर लगे कैमरे

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : खागा कोतवाली के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर स्थित अधारपुर गांव के समीप पटरी पर खड़े कंटेनर से कार टकरा गई थी। इससे रेलवे कर्मी समेत चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि महिला (शिक्षिका) का इलाज चल रहा है। मामले में कंटेनर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गई है। सोमवार को पुलिस ने कटोघन टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज चेक किए। साथ ही हाईवे पर लगे कैमरों में रिकार्डिग देखी और ढाबे पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

खड़े कंटेनर के पीछे कार सवार रेलवे कर्मी अमर सिंह, इनके पिता रामकिशोर व दो बेटियों अनन्या, तन्नो की मौत हो गई थी और कार ड्राइव कर रहीं शिक्षिका नीलम वर्मा पत्नी अमर सिंह व बेटा अयांश जख्मी हो गए थे। हादसे के बाद पुलिस क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भेज रही थी और उस बीच कंटनेर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया था। चालक शिक्षिका को नींद की झपकी आने से हादसा होना पुलिस ने बताया था। दिवंगत रेलवे कर्मी के भतीजे अमित कुमार (साढू के बेटे) निवासी पटेलनगर चकेरी, कानपुर ने अज्ञात कंटेनर चालक पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तबसे पुलिस कंटेनर को नहीं ढूंढ सकी है। हालांकि आस पास के ढाबा व क्षेत्रीय मार्गों पर पुलिस कंटेनर को ढूंढ रही है। बड़ौरी टोल का कैमरा भी देखा जाएगा

खागा कोतवाली प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि प्रयागराज-कानपुर हाईवे में कटोघन व बड़ौरी टोल प्लाजा हैं जिसमें कटोघन टोल प्लाजा के कैमरे को देखा गया, लेकिन उसमें कंटेनर नहीं दिखा। अब बड़ौरी टोल का कैमरा देखा जाएगा। अभी हाईवे पर स्थित सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है कि कंटेनर किस तरफ गया है। हाइ्रवे से हटकर लखनऊ राजमार्ग व बांदा-टांडा हाईवे पर भी कंटेनर की तलाश की जा रही है, शीघ्र गाड़ी पकड़ी जाएगी।

chat bot
आपका साथी