टायर फटने से सवारियों से भरी बस पलटी, 20 घायल

सवाद सूत्र अमौली जहानाबाद से फतेहपुर सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस टायर फटने से अि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 05:57 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:22 PM (IST)
टायर फटने से सवारियों से भरी बस पलटी, 20 घायल
टायर फटने से सवारियों से भरी बस पलटी, 20 घायल

सवाद सूत्र, अमौली : जहानाबाद से फतेहपुर सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार मुसाफिरों के मामूली चोटें आई हैं। खबर मिलते ही चांदपुर व जहानाबाद से पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

जहानाबाद से गुरुवार को बस सुबह 11:10 बजे 35 सवार लेकर फतेहपुर के लिए रवाना हुई। बस बेहटा गांव के पास पहुंची थी कि तभी आगे का दाहिना टायर फट गया। इससे बस अनियंत्रित होकर फुटपाथ में जाकर एक तरफ को पलट गई। बस में सवार मुसाफिरों में कोहराम मच गया। पास में ही बेहटा गांव के लोग आवाज सुन दौड़कर मौके में पहुंचे। बस में फंसे मुसाफिरों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला। पुलिस को सूचना दी गई। इस पर अमौली व जहानाबाद से पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। तब तक ग्रामीण मुसाफिरों को बाहर निकाल चुके थे। करीब 20 मुसाफिरों को मामूली चोटें आई है। सभी मौके से दूसरे साधन से गंतव्य को निकल गए। थाना प्रभारी चांदपुर दीनदयाल ने बताया कि टायर फटने से बस पलटी है। बड़ा हादसा बच गया है। बस की रफ्तार तेज होती हो बड़ी दुर्घटना हो जाती। सब सवार मुसाफिरों को मामूली चोटें आई हैं। कोई गंभीर रूप से हताहत नहीं हुआ है। दोनों एंबुलेंस आई थी जो वापस लौट गई है। बस हादसे की सूचना पर सीएचसी अमौली को अलर्ट कर दिया गया था।

------------------

यह हुए घायल

-रूपम खोटिला, गुड़िया मांझेपुर, राजू मऊदेव, बस चालक दिनेश कुमार लालपुर, बस परिचालक छोटा साहू खूंटाझाल बरवा, तारा देवी भिखनीपुर ,शकुंतला देवी भिखनीपुर, राजाराम सठिगवां, चरन सिंह कस्बा अमौली

-------------

कंडम बसों से हो रहे हादसे

-जहानाबाद-फतेहपुर मार्ग में दस दिन के अंदर दूसरा बस हादसा होने से लोगों में दहशत है। यह तो भगवान का शुक्र रहा कि दोनो हादसों में कोई हताहत नहीं हुआ, जिस तरह से बस पूरी तरह से पलट गई उसे देखकर दहशत आ जाती है। बताते है कि इस रूट में कंडम बसें संचालित हो रही है, अनफिट बसों के संचालन से प्राइवेट बसों में यात्रा करना किसी जोखिम से कम नहीं है।

chat bot
आपका साथी