प्रचार को गए प्रधान पद प्रत्याशी का अपहरण, सर्च आपरेशन शुरू

संवाद सूत्र बकेवर (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के भैसउली गांव के प्रधान पद प्रत्याशी के अपहरण क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:38 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:10 AM (IST)
प्रचार को गए प्रधान पद प्रत्याशी का अपहरण, सर्च आपरेशन शुरू
प्रचार को गए प्रधान पद प्रत्याशी का अपहरण, सर्च आपरेशन शुरू

संवाद सूत्र, बकेवर (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के भैसउली गांव के प्रधान पद प्रत्याशी के अपहरण की सनसनीखेज घटना से सनसनी फैल गई। खबर पाकर पहुंची पुलिस पूरे इलाके को घेरकर गांव में सर्च आपरेशन चला रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के लिए एक नलकूप से छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

बकेवर थाने के भैसउली ग्राम प्रधान पद की अनारक्षित सीट से सत्येंद्र यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सोमवार की शाम चुनाव प्रचार के लिए बाइक लेकर घर से निकल गए। देर रात तक वापस नहीं लौटे तो पत्नी आशिकी ने मोबाइल पर कॉल किया। किसी अन्य व्यक्ति ने मोबाइल फोन उठाया और कहा कि गांव से दो किमी. दूर सैय्यद बाबा की मजार के पास बाइक पड़ी है, इसे लेने के लिए प्रत्याशी के भाई दीपू को भेज दो। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। पत्नी के बताने पर स्वजन मौके पर पहुंचे जहां पर बाइक मिली। खोजने के बाद भी प्रत्याशी का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

मंगलवार को सुबह एएसपी राजेश कुमार, सीओ योगेंद्र सिंह मलिक पूरे सर्किल के फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भैसउली व पड़ोसी बिसरौली गांव में घर-घर सर्च आपरेशन शुरू करा दिया। हालांकि अपहृत प्रत्याशी का कोई पता नहीं चल सका है।

----

स्वॉट व सर्विलांस टीम लगाई गई

थाना प्रभारी जयचंद भारतीय ने बताया कि भाई ज्ञानेंद्र उर्फ दीपू की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर घटना के राजफाश के लिए सर्विलांस व स्वॉट टीम भी मौके पर पहुंची। स्वॉट प्रभारी विनोद मिश्र ने कहा कि सर्विलांस टीम की मदद से कानपुर देहात में छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी