मिल मालिक के सूने घर से 25 लाख की चोरी

संवाद सूत्र धाता (फतेहपुर) पुलिस की रात गश्ती सुस्त होने की वजह से जिले में ताबड़तोड़ चोरि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 08:23 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 08:23 PM (IST)
मिल मालिक के सूने घर से 25 लाख की चोरी
मिल मालिक के सूने घर से 25 लाख की चोरी

संवाद सूत्र, धाता (फतेहपुर) : पुलिस की रात गश्ती सुस्त होने की वजह से जिले में ताबड़तोड़ चोरियां हो रहीं हैं। कस्बा में मिल मालिक और शराब ठेकेदार के यहां रविवार को शतिरों ने ताला तोड़कर 12 लाख रुपये नकद व सोने-चांदी के जेवरात समेत 25 लाख रुपये का माल पार कर दिया। भुक्तभोगी ने सोमवार शाम घटना की तहरीर थाने में दी। हालांकि, थानाध्यक्ष संजय तिवारी ने घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है।

धाता कस्बा निवासी मिल मालिक व शराब ठेकेदार गुलजार सिंह व उनके पुत्र मनोज सपत्नी रक्षाबंधन पर रिश्तेदारी गए थे। गुलजार सिंह ने बताया कि वह शाम को वापस लौटे तो उन्होंने ताला खोलने के लिए पुत्र से चाबी के बारे में जानकारी ली। पुत्र ने जिस जगह पर चाभियां टंगी होने की जानकारी दी, वहां पर चाबियां नहीं थीं। कमरों में जाकर देखा तो ताला व कुंडी टूटे हुए थे। अंदर का नजारा देखने के बाद पुत्र को मौके पर बुलाया। सभी आलमारी व बक्सों को खोलकर चोर नकदी व कीमती जेवरात चोर कर ले गए थे। थानाध्यक्ष संजय तिवारी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं प्राप्त हुई है जिससे घटना उनके संज्ञान में नहीं है।

शिक्षक समेत तीन सूने घरों से लाखों की चोरी

बकेवर थाने के सकूराबाद गांव निवासी एलआइसी एजेंट विवेक कुमार शुक्ला बिदकी के एसबीआइ गली में सतीश सोनकर के मकान में किराए पर रहते हैं। रविवार रात शातिरों ने इनके सूने कमरे का ताला तोड़कर 1.30 लाख रुपये नकद और जेवर समेत 2.30 लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए। पास में कल्यानपुर थाने के दलाबला खेड़ा गांव निवासी श्याम सिंह के मकान में मथुरा की एक शिक्षिका कल्पना किराए पर रहती हैं। चोरों ने इनके कमरे का भी ताला तोड़ सामान चोरी कर लिया। बिदकी कोतवाली के मंडराव गांव निवासी धर्मराज सिंह के मकान का ताला तोड़कर चोर करीब 20 हजार रुपए कीमत का सामान चोरी कर ले गए। कस्बा इंचार्ज सुमित देव पांडेय ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है लेकिन किसी ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी