कांग्रेस जिलाध्यक्ष व महासचिव समेत 20 पर मुकदमा

जागरण संवाददाता फतेहपुर कांग्रेसियों ने शारीरिक दूरी को दरकिनार कर बिना मास्क के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 11:14 PM (IST)
कांग्रेस जिलाध्यक्ष व महासचिव समेत 20 पर मुकदमा
कांग्रेस जिलाध्यक्ष व महासचिव समेत 20 पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : कांग्रेसियों ने शारीरिक दूरी को दरकिनार कर बिना मास्क के गुरुवार को मनाए गए बेरोजगार दिवस के नाम से प्रदर्शन किया। कोतवाली पुलिस ने इसी के बाद जिलाध्यक्ष व महासचिव समेत 20 कार्यकर्ताओं पर महामारी को बढ़ावा देकर धारा 144 का उल्लंघन करने का मुकदमा की है। कार्रवाई से कांग्रेसियों में उबाल मचा रहा।

बताते चलें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसियों ने बेरोजगार दिवस कार्यक्रम मनाया था। शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कचहरी चौकी इंचार्ज की तहरीर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय, उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी, हेमलता पटेल, अनुराग मिश्रा, महासचिव चंद्रप्रकाश लोधी, मोहसिन खान नामजद व 20 अज्ञात महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं पर कोरोना महामारी को बढ़ावा देने व धारा 144 के उल्लंघन करने पर एफआइआर दर्ज की है।

सत्तापक्ष के इशारे पर कार्रवाई

पुलिसिया कार्रवाई से नाराज उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी ने कहा कि सत्तापक्ष के इशारे पर दमन नीति कार्रवाई की गई है। यदि युवा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने की बात करने और किसानों की समस्या उजागर करने पर जेल भी जाना पड़ा तो पीछे नहीं हटेंगे।

chat bot
आपका साथी