स्कूल बस देने के नाम पर 19.20 लाख हड़पे, दो पर मुकदमा

जागरण संवाददाता फतेहपुर शहर के निजी स्कूल के प्रबंधक ने क्रूजर बस दिलाने के नाम 19.20 ला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:01 PM (IST)
स्कूल बस देने के नाम पर 19.20 लाख हड़पे, दो पर मुकदमा
स्कूल बस देने के नाम पर 19.20 लाख हड़पे, दो पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के निजी स्कूल के प्रबंधक ने क्रूजर बस दिलाने के नाम 19.20 लाख रुपये ऐंठने के मामले में दो आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपितों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

शहर के चित्रांशनगर मुहल्ला निवासी संजय कुमार श्रीवास्तव और चिल्ड्रेन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है। आरोप है कि जीटी रोड स्थित फोर्स मोटर्स के धर्मेंद्र मौर्य निवासी देवीगंज व बीएमएस मोटर्स, ट्रांसपोर्ट नगर कानपुर के चरनजीत ने उनसे बीते दिनों 19.20 लाख रुपये यह कहकर ले लिए थे कि वह स्कूल को क्रूजर बस मुहैया कराएंगे। कई दिन बीत गए, लेकिन बस नहीं मिली और न ही रुपये लौटाए। शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर पर धर्मेंद्र मौर्य व चरनजीत पर लाखों रुपये ऐंठने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रुपये हड़पने पर मां-बेटे पर एफआइआर

गाजीपुर थाने के खपरैहन का पुरवा मजरे बरूहा निवासी राजेश चंद्र तिवारी ने कोर्ट के आदेश पर मां और बेट पर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि आरोपित उमेशचंद्र तिवारी व मां विटान ने धोखाधड़ी करके उससे रुपये हड़प लिए थे।

chat bot
आपका साथी