जिले के विद्युत कर्मियों का पीएफ में 10 करोड़ फंसा

जागरण संवाददाता फतेहुपर जिले के विद्युत विभाग के अधिकारियों व कर्मियों का पीएफ घोटाले में 10 करोड़ अटका है। एसई से लेकर चतुर्थ कर्मी तक का धन अटका है। इन कर्मियों की संख्या 172 है। जिसमें एक तिहाई अधिकारी का धन है। जोकि अदायगी के लिए आंदोलित है पीएफ की अदायगी न होने तक आंदोलन जारी रखने का एलान किए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:05 AM (IST)
जिले के विद्युत कर्मियों का पीएफ में 10 करोड़ फंसा
जिले के विद्युत कर्मियों का पीएफ में 10 करोड़ फंसा

जागरण संवाददाता, फतेहुपर : बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मियों का पीएफ घोटाले में 10 करोड़ फंसा है। एसई से लेकर चतुर्थ कर्मी तक का धन अटका है। इन कर्मियों की संख्या 172 है। जिसमें एक तिहाई अधिकारी का धन है। जो कि अदायगी के लिए आंदोलित है पीएफ की अदायगी न होने तक आंदोलन जारी रखने का एलान किए है।

यूपी तो प्रदेश भर के विद्युत कर्मी पीएफ के धन में हुए खेल से प्रभावित है और सड़क पर उतर आंदोलन कर रहे रहे हैं। स्थिति यह है कि बिजली की आपूर्ति बहाली में शहर व गांवों की रुकावट पैदा हो रही और कर्मी कार्य बहिष्कार किए हैं। इससे राजस्व भी लड़खड़ा गया है। लोग बिजली समस्या को दूर कराने के लिए दफ्तर के चक्कर लगाते रहे हैं, और अंत में निराश होकर लौट जाते है। ये हालात विद्युत वितरण के तीनों कार्यालयों की है। उपभोक्ता बिल जमा करने के लिए आते है और काउंटरों में ताला लटकता देकर लौट जाते हैं। मामले पर मुख्य अभियंता विद्युत के लेखाधिकारी पवन अग्रवाल का कहना था कि फतेहपुर जिले विभागीय अधिकारियों व कर्मियों का कितना पीएफ है। इसके बारे उनकी ठीक जानकारी नहीं।

chat bot
आपका साथी