ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत

संवाद सूत्र कमालगंज बाइक से भट्ठे पर जा रहे मजदूर की सामने से आ रहे ट्रैक्टर की टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:25 PM (IST)
ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत
ट्रैक्टर से कुचलकर मजदूर की मौत

संवाद सूत्र, कमालगंज : बाइक से भट्ठे पर जा रहे मजदूर की सामने से आ रहे ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

क्षेत्र के गांव मितपुरा के रहने बाले 47 वर्षीय राजपाल जरारी गांव में स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे।शुक्रवार शाम करीब छह बजे वह बाइक से जरारी गांव के कोल्ड स्टोरेज में आलू लेने जा रहे थे। रशीदापुर-जरारी मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से राजपाल की बाइक में टक्कर मार दी।घटना में राजपाल की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। पत्नी विशुना देवी व बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल था। ग्रामीणों की सूचना पर रात करीव आठ बजे प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह व दारोगा अमित शर्मा मौके पर पहुंचे। पत्नी विशुना देवी ने विजी गांव निवासी ट्रैक्टर चालक मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया कि चालक ने तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए पति की बाइक पर चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वनरोज की टक्कर लगने पर पेड़ से टकराई कार, तीन घायल

संस, कायमगंज : फर्रुखाबाद-दिल्ली मार्ग पर जनपद की सीमा के निकट वनरोज से टकराने के बाद असंतुलित हुई कार पेड़ से जा टकराई, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

गांव मुबारक नगर निवासी किशनलाल कार लेकर अलीगढ़ जा रहे थे। उनके साथ रेलवे स्टेशन के निकट के निवासी सुनील पुत्र राकेश भी थे। कार मुबारकनगर निवासी वीरेंद्र चला रहे थे। अलीगंज मार्ग पर गांव ब्राहिमपुर के पास अचानक झाड़ियों से निकल कर एक वनरोज सड़क पर आ गया। जिसे बचाने के प्रयास के बावजूद उसकी टक्कर लगने से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराई। जिससे तीनों घायल हो गए। घायलों को सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर वीरेंद्र व सुनील को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी