महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंचे मायके

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:45 PM (IST)
महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी
महिला ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों पर आरोप लगाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया, जिसमें फंदा लगाने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव सिठऊपुर कुर्मी निवासी कौशल प्रताप की 33 वर्षीय पत्नी सलोनी ने मंगलवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सलोनी का मायका जनपद शाहजहांपुर थाना अल्लाहगंज के गांव चौकी आलमपुर में है। उनकी मां मीरा देवी अन्य स्वजन के साथ यहां आईं। उन्होंने पुत्री की मौत को संदिग्ध बताकर आरोप लगाए। मीरा देवी के प्रार्थनापत्र पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम में सलोनी की मौत फांसी लगने से होने की पुष्टि हुई है। महिला ने फंदा लगाकर दी जान

संवाद सूत्र, कमालगंज : बीमा अभिकर्ता महिला ने घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगा ली। मंगलवार देर शाम घर पहुंचे पुत्र को मां फंदे पर लटकी मिली। महिला को देर रात एंबुलेंस से सीएचसी ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर किया।

कस्बा के मोहल्ला अशोक नगर निवासी स्व. वीरेंद्र गुप्ता की 50 वर्षीय पत्नी सोनी गुप्ता ने मंगलवार रात मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में मेज पर खड़े होकर छत के कुंडे में रस्सी से फंदा लगा लिया। देर शाम घर पहुंचे पुत्र आदित्य ने मां को न देख खोजबीन की। जिस पर कमरे में शव फंदे पर लटका मिला। आदित्य ने घटना की सूचना बड़े भाई दिव्यांश को मोबाइल पर दी। रात करीब 12 बजे आदित्य एंबुलेंस से मां को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां चिकित्सक ने सोनी देवी को मृत घोषित कर दिया। बुधवार सुबह आदित्य ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को दी। आदित्य ने बताया करीब 20 वर्ष पूर्व पिता की मौत हो चुकी है। मां बीमा अभिकर्ता थीं। बहन अनन्या देहरादून में नौकरी करती हैं। बड़ा भाई दिव्यांश दिल्ली में पेपर देने गया था।

chat bot
आपका साथी