चुनावी रंजिश में ग्रामीण के घर हमला, गोली मारी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद पंचायत चुनाव में वोट न देने से गुस्साए हमलावरों ने ग्रामीण के घर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:31 PM (IST)
चुनावी रंजिश में ग्रामीण के घर हमला, गोली मारी
चुनावी रंजिश में ग्रामीण के घर हमला, गोली मारी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पंचायत चुनाव में वोट न देने से गुस्साए हमलावरों ने ग्रामीण के घर में घुसकर हमला बोल दिया। मारपीट व फायरिग में गोली ग्रामीण के कंधे में लगी। बीच-बचाव करने आए उसका पुत्र भी कुल्हाड़ी लगने से घायल हो गया। गंभीर हालत में पिता-पुत्र को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

सोमवार देर शाम फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला कलार निवासी संतोष राजपूत परिवार समेत सोमवार देर शाम घर पर थे। तभी गांव के सात-आठ लोगों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया। आरोपितों ने पहले टकोरा और लाठी डंडों से हमला करते हुए फायरिग कर दी। इससे गोली संतोष के कंधे के पास जा लगी। बचाने आए उनके पुत्र सुरजीत को टकोरा से मारकर घायल कर दिया। फायरिग करते हुए आरोपित भाग गए। संतोष और सुरजीत को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। संतोष ने बताया कि प्रधानी चुनाव में उन्होंने एक पक्ष को वोट नहीं दिया। जिस पर वह चुनाव हार गए। इसी रंजिश में हारे प्रत्याशी ने अपने साथियों के साथ गोली मार दी। बचाने आए पुत्र और भतीजे दिलीप को भी पीटा। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों से घटना की जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। दारोगा ने युवक को पीटकर घायल किया

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पुलिस की मनमानी के किस्से कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब तो विरोधियों की ठुकाई का ठेका लेने के मामले भी सामने आने लगे हैं। सोमवार को युवक ने दारोगा पर सोते समय उठाकर जीप डालकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने सोमवार को लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया और पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा।

जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव महमदपुर अमलैया निवासी नूर मोहम्मद ने सोमवार को लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया। नूर मोहम्मद ने बताया कि वह 19 जून की रात घर सो रहे थे। तभी देर रात हलका प्रभारी विवेक राणा बगैर किसी शिकायत के घर में आ गए और उसे उठाकर जीप में डाल दिया। जब उसने एफआइआर या शिकायत के बारे में पूछा तो थाने ले जाकर दारोगा ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद उसे छोड़ दिया। पीड़ित ने परिवार के कुछ लोगों पर भूमि विवाद में पुलिस को 10 हजार रुपये देकर पिटाई करने का आरोप लगाया। थाना प्रभारी दिनेश गौतम ने बताया कि उस दिन दारोगा विवेक राणा की नाइट ड्यूटी थी, लेकिन पिटाई करने की जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। इस संबंध में दारोगा से पूछा जाएगा।

chat bot
आपका साथी