संदिग्ध हालात में ट्रक चालक की मौत, शव सड़क किनारे मिला

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद अपने मामा के घर आए ट्रक चालक का शव गांव से कुछ दूरी पर स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:40 PM (IST)
संदिग्ध हालात में ट्रक चालक की मौत, शव सड़क किनारे मिला
संदिग्ध हालात में ट्रक चालक की मौत, शव सड़क किनारे मिला

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : अपने मामा के घर आए ट्रक चालक का शव गांव से कुछ दूरी पर सड़क पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। स्वजन ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की ममेरी बहन समेत चार लोगों से थाने लाकर पूछताछ की।

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव हथियापुर के निकट गांव रसीदपुर मार्ग पर सुबह आजम खां के बाग के सामने सड़क पर जनपद कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के गांव महोई के रहने वाले 36 वर्षीय नीरज जाटव का शव पड़ा मिला। उसकी शर्ट अलग पड़ी थी। नीरज की मामी तारावती कुछ दूरी पर स्थित गांव रशीदपुर में रहती हैं। मामा रामदास की मौत हो चुकी है। तारावती की विवाहित पुत्री रेशमा भी अपने पुत्र मनीष व पुत्री विद्या के साथ मायके में ही रह रही हैं। कुछ देर बाद रेशमा मौके पर आई और बताया कि नीरज उसकी बुआ का पुत्र है। नीरज अपने गांव के ही रामकिशोर मिश्रा का ट्रक चलाता है, लेकिन कुछ दिनों से छुट्टी पर था। रेशमा ने बताया कि नीरज बुधवार शाम चार बजे गांव समधन के रहने अपने बहनोई रामकुमार के साथ बाइक से उसके घर आया था। कुछ देर रुककर लौट गया। उसके बाद नीरज रात करीब आठ बजे शराब पीकर फिर उसके घर आ गया। रोकने के बावजूद वह छत पर चढ़कर पीछे सुनीता के मकान में कूदा और उनके दरवाजे की कुंडी खोलकर भाग गया। रेशमा ने बताया कि उसका बहनोई गांव सधारी नगला निवासी आनंद भी उसके घर पर था। थानाध्यक्ष अमोद कुमार सिंह ने घटनास्थल पर जांच की। फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस पूछताछ के लिए रेशमा, रामकुमार, आनंद के अलावा नीरज के चचेरे भाई मोरपाल उर्फ अट्टू को थाने ले गई। स्वजन ने बताया कि मृतक नीरज की पत्नी की मौत 12 साल पहले हो चुकी है। उसके परिवार में 16 वर्षीय पुत्री मुस्कान के अलावा बड़े भाई समरपाल व गौतम हैं। समरपाल व गौतम ने भाई नीरज की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। मौके पर पुलिस लाइन से डाग स्क्वाड भी बुलाया गया। वह गांव के तिराहा पर जाकर भ्रमित हो गया। डा. मनोज पांडेय ने नीरज का पोस्टमार्टम किया। चालक नीरज की मौत की वजह पसली टूटने और फेफड़े फटने से होनी बताई गई है। उनके कंधे, छाती, सिर, कोहनी आदि जगहों पर चोटों के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मार्ग दुर्घटना की ओर इशारा कर रही है।

--------

जानकारी आते ही तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। थानाध्यक्ष आमोद कुमार सिंह को घटना के सभी पहलुओं पर जांच कर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।- अजेय कुमार शर्मा, क्षेत्राधिकारी।

chat bot
आपका साथी