तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल युवक की मौत

संवाद सूत्र नवाबगंज खेत में बकरी घुसने की रंजिश को लेकर तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में घ्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:42 PM (IST)
तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल युवक की मौत
तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल युवक की मौत

संवाद सूत्र, नवाबगंज : खेत में बकरी घुसने की रंजिश को लेकर तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान सैफई में मौत हो गई।

गांव ऊंची गधेड़ी निवासी बालेश्वर सिंह की बकरी एक सप्ताह पूर्व गांव के ही संजय कुमार के खेत में घुस गई थी। जिसमें हुई मारपीट में हल्का इंचार्ज मामला रफा दफा कर दिया था। नौ अप्रैल को बालेश्वर सिंह अपने पुत्रों रमेश चंद्र व उमेश चंद्र के साथ अपने खेत में गेहूं की कटाई करने जा रहे थे। संजय व उनके साथियों बालेश्वर, उमेश व रमेश को मारपीट कर घायल कर दिया। बालेश्वर के पुत्र अहिवरन सिंह ने संजय, अवधेश, दिनेश, बृजेश, अतुल व रामजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उमेश की हालत गंभीर होने पर स्वजन ने सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। रविवार सुबह उमेश की मौत हो गई। शव घर लाए जाते ही पत्नी कृष्णा देवी, बृजेश देवी व मां विमला सहित स्वजन चीत्कार करने लगे। उमेश के दो पुत्र सात वर्षीय हर्ष कुमार व पांच वर्षीय नीतेश कुमार हैं। हल्का इंचार्ज पर था विपक्षियों से मिलीभगत आरोप

गांव ऊंची गधेड़ी में एक सप्ताह पूर्व हुए विवाद में पुलिस ने समझौता करा दिया था। नौ अप्रैल की सुबह फिर विपक्षियों ने मारपीट कर बालेश्वर, उमेश व रमेश को घायल कर दिया था। इसके बाद भी शाम तक कोई भी पुलिस कर्मी गांव तक नहीं पहुंचा। शाम गांव सिरोली आए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा से बालेश्वर व उनके स्वजनों ने पुलिस की विपक्षियों से साठगांठ का आरोप लगाकर शिकायत की थी। जिस पर उन्होंने नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए थे। उमेश चंद्र की मौत की खबर के बाद पुलिस ने दोपहर बाद आरोपितों के घरों में दबिश देकर दो को हिरासत में लिया।

chat bot
आपका साथी