एक मकान सहित दो दुकानों में हजारों की चोरी

संवाद सूत्र कमालगंज सर्दी शुरू होते ही चोरों की पौबारह होने लगी है। चोरों ने कस्बे से सट

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:37 PM (IST)
एक मकान सहित दो दुकानों में हजारों की चोरी
एक मकान सहित दो दुकानों में हजारों की चोरी

संवाद सूत्र, कमालगंज : सर्दी शुरू होते ही चोरों की पौबारह होने लगी है। चोरों ने कस्बे से सटे शेखपुर गांव में एक मकान व दो दुकानों में हाथ साफ कर दिया। वहीं एक दुकान में चोरी करने में असफल रहे।

कस्बे से सटे गांव शेखपुर निवासी स्व. राजेंद्र गुप्ता की पत्नी लज्जावती करीब 15 दिन पूर्व दिल्ली में रह रहे पुत्र अमित की शादी करने को गई थीं। गुरुवार रात चोर लज्जावती के घर के मुख्य दरवाजे में लगा ताला तोड़कर घुस गए। चोरों ने कमरे में रखा सामान बिखरा दिया, अन्य कमरों के दरवाजों में लगे ताले भी तोड़ दिए। चोरों ने गांव के विपिन कुमार के घर के बाहर रखी परचून की दुकान के ताले तोड़कर उसमें चार दिन की दुकानदारी के रखे आठ हजार रुपये पार कर दिए। उसके बाद इन चोरों ने गांव में फरजंद अली की किराना स्टोर की दुकान के दोनों ताले तोड़ कर उसमें रखे सात हजार रुपये चुरा लिए। सुबह पांच बजे घटना की जानकारी हुई। सनी पुत्र संतोष के घर के बाहर दो दरवाजों में लगे तालों को तोड़कर चोर कमरे में घुसे। कमरे के दरवाजे अंदर से बंद होने पर चोर भाग गए। एक साथ हुई तीन चोरियों की घटना के बाबत प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। दुकान के ताले तोड़कर शराब व नकदी चोरी

संवाद सूत्र, नवाबगंज : गांव सिरौली स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर थाना शमसाबाद के गांव मुजफ्फर पट्टी कुइयांधीर निवासी प्रवीन कुमार सेल्समैन हैं। प्रवीन गुरुवार शाम दुकान के शटर में ताले लगाकर घर चला गया। रात में चोरों ने शटर के ताले तोड़कर दुकान में रखी 1.63 लाख कीमत की 24 पेटी अंग्रेजी शराब व गोलक में रखी लगभग चार हजार की रुपये की रेजगारी चोरी कर ली। सुबह लगभग चार बजे गांव सिरोली निवासी शराब ठेकेदार सतेंद्र सिंह यादव के कर्मचारी सर्वेश कुमार ने ठेके का शटर आधा खुला देखा। सर्वेश के बताने पर सतेंद्र ने घटना की सूचना पुलिस को दी। उपनिरीक्षक विद्यासागर तिवारी ने पुलिस बल के साथ जांच की। क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद शोहराब आलम व स्वाट टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। गांव में पुलिस पिकेट होने के बाद भी चोरी होने पर क्षेत्राधिकारी ने हल्का इंचार्ज विद्यासागर तिवारी से नाराजगी जताकर घटना का शीघ्र पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। ठेकेदार सतेंद्र सिंह यादव ने पुलिस को तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी