पोल में बांधकर युवक को पीटा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद मामूली विवाद में दबंगों ने युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:43 PM (IST)
पोल में बांधकर युवक को पीटा, वीडियो वायरल
पोल में बांधकर युवक को पीटा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मामूली विवाद में दबंगों ने युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे घर से ले जाकर पोल में बांधकर पीटा। घटना का वीडियो बनाने पर आरोपितों ने युवक की बहन को पीट दिया। पुलिस ने पीड़ितों के खिलाफ ही मारपीट की एनसीआर दर्ज कर ली। घटना का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया। हालांकि दैनिक जागरण वीडियो की पुष्टि नहीं करता। युवती की मां ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव निलौआ निवासी शशी पत्नी टीपू उर्फ जसवंत ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि 23 जुलाई को पुत्र पप्पू दरवाजे पर चारपाई पर बैठा था। तभी पड़ोसी पुत्र की चारपाई पर बैठ गया। बैठने का विरोध करने पर आरोपित ने पुत्र की पिटाई कर दी। जब वह जान बचाकर घर के अंदर की ओर बढ़ा तो आरोपित ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर पिटाई कर उसे पकड़ ले गए। जान से मारने की नियत से पोल से बांधकर फिर पीटा। पुत्री नन्ही बिटिया ने जब घटना का वीडियो बनाया तो आरोपित ने उसकी भी पिटाई कर दी। यूपी 112 प़ुलिस ने मौके पर आकर जांच की, लेकिन पुलिस ने उसके पुत्र व पुत्री के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

युवक ने कुल्हाड़ी से हमलाकर मां व दादी को घायल किया

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : आदतों में सुधार करने का दबाव बनाने पर युवक ने सोमवार को कुल्हाड़ी से हमलाकर मां व दादी को घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला अंडियाना निवासी अरविद कुमार श्रीवास्तव की पत्नी गुड्डी व उनकी सास छोटी बिटिया को घायल अवस्था में लोहिया अस्पताल लाया गया। पुलिस ने भी घायलों से पूछताछ की। गुड्डी की बहन नेहा ने बताया कि उनकी बहन ने पुत्र शिवम की शादी एक माह पहले की है। शिवम की आदतों में सुधार नहीं आ रहा है। इस पर उसे डांटा गया था, इसी से गुस्साकर उसने हमला कर दिया। व्यापारी के पुत्र को पीटकर दुकान से नकदी व कपड़ा लूटा

जासं, फर्रुखाबाद : तकादे को लेकर हुए विवाद में सोमवार शाम व्यापारी के पुत्र से मारपीट की गई। शहर कोतवाली के मोहल्ला पलरिया निवासी संतोष राठौर की नितगंजा दक्षिण में मुख्य मार्ग पर दुकान है। संतोष का पुत्र अश्वनी दुकान पर बैठा था, उसी दौरान मोहल्ला खटकपुरा निवासी दर्जनों लोग वहां पहुंचे और अश्वनी के साथ मारपीट कर दी। आसपास के लोग एकत्र हो गए। संतोष राठौर ने आरोप लगाया कि खटकपुरा निवासी व्यापारी से वह मैक्सी खरीदते हैं, जिसके दो हजार रुपये उनके ऊपर बकाया हैं। वह दुकान पर नहीं थे, उसी समय आरोपितों ने हमला कर दिया। दुकान से मैक्सी व गोलक से बिक्री के करीब 10 हजार रुपये उठा ले गए। जबकि उन्होंने कहा था कि वह दुकान पर आकर रुपये देंगे। उनकी पैरवी में हिदू महासभा युवा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष विमलेश मिश्रा कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुंचे। कोतवाली प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी