तीन साल से चल रहा था युवक का चाची से प्रेम प्रंसग

संवाद सूत्र कमालगंज भतीजे व चाची के बीच तीन सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था। दो बार घर पर पक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:09 PM (IST)
तीन साल से चल रहा था युवक का चाची से प्रेम प्रंसग
तीन साल से चल रहा था युवक का चाची से प्रेम प्रंसग

संवाद सूत्र, कमालगंज : भतीजे व चाची के बीच तीन सालों से प्रेम प्रंसग चल रहा था। दो बार घर पर पकड़े जाने के बाद तीसरी बार घर बसाने को भागे थे, लेकिन दबाव के चलते वापस आने पर पंचायत के दौरान पिटाई से आहत था और गुस्सा में आकर चाची की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

क्षेत्र के गांव नथुआपुर निवासी जयलाल की पत्नी राजेश कुमारी की बुधवार को उनके ही भतीजे ने अपने फुफेरे भाई के सहयोग से गोली मारकर हत्या कर दी थी। शव जलाकर फरार हो गया था। घटना के बाद पुलिस ने तीन टीमें बनाकर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर दबिश दी। गुरुवार को पुलिस ने महरूपुर स्थित एक भट्ठा के पास से मुख्य आरोपित गोविद को पकड़ लिया। पुलिस गोविद से पूछताछ कर रही है। आरोपित ने बताया कि उसका अपनी चाची से तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा दो बार घर पर पकड़े जाने पर उसके चाचा तथा अन्य स्वजन ने उसकी जमकर पिटाई की थी। नौ मई को राजेश कुमारी की कॉल आने पर वह उन्हें लेकर दिल्ली चला गया था, लेकिन परिवारिक दबाव के चलते 11 मई को वह राजेश कुमारी को लेकर घर आ गया। यहां पंचायत के बाद स्वजन ने उसकी जमकर पिटाई की थी। अपनी बेइज्जती से तिलमिलाए गोविद ने कहा कि जब राजेश कुमारी मेरी नहीं तो किसी की नहीं और उसने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद परिवार के लोगों के साथ गांव के ठीक सामने गंगा किनारे अंतिम संस्कार भी कर दिया, लेकिन यहां मृतका के भाई राहुल को यह बात हजम नहीं हुई और उसने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। हालांकि घर के लोग मामले को दबाने में जुटे थे, लेकिन मृतका के भाई द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद घर के सभी लोग फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले का पर्दाफाश करने में जुट गई है। पुलिस को अब गोविद के बुआ के लड़के आनंद की तलाश है। थाना प्रभारी अजय नारायण सिंह ने बताया कि वह शीघ्र ही मामले पर्दाफाश करेंगे।

भाई की तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस में नथुआपुर गांव में 32 वर्षीय राजेश कुमारी की हत्या के मामले में उसके भाई जनपद कासगंज के थाना ढोलना के गांव फिरोजपुर निवासी राहुल की तहरीर पर गोविद तथा कन्नौज जनपद की कोतवाली गुरसहायगंज के गांव सपा खेड़ा निवासी आनंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी