दारोगा को महंगी पड़ी दूसरी शादी, मुकदमा

- सेवानिवृत्ति से पांच दिन पूर्व दूसरी पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा - लगाया दुष्कर्म और कुकर्म करने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:15 PM (IST)
दारोगा को महंगी पड़ी दूसरी शादी, मुकदमा
दारोगा को महंगी पड़ी दूसरी शादी, मुकदमा

- सेवानिवृत्ति से पांच दिन पूर्व दूसरी पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

- लगाया दुष्कर्म और कुकर्म करने का आरोप जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पत्नी के होते हुए भी दूसरी शादी करना दारोगा को महंगा पड़ गया। धोखाधड़ी का शिकार हुई दूसरी पत्नी ने सेवानिवृत्ति से पांच दिन पहले दारोगा के खिलाफ सीओ अमृतपुर के आदेश पर फतेहगढ़ कोतवाली में मंगलवार को दुष्कर्म, कुकर्म का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया।

जनपद लखीमपुर खीरी के गोला निवासी महिला इन दिनों पुलिस लाइन के पीछे रह रही हैं। उन्होंने एक जुलाई को सीओ अमृतपुर अजेय कुमार शर्मा को प्रार्थनापत्र देकर बताया कि दारोगा जितेंद्र कुमार शुक्ला ने उनसे शादी की। दारोगा से उसके तीन बच्चे हैं। उसने झूठ बोलकर पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी की। उसने शारीरिक, मानसिक शोषण किया और दुष्कर्म, कुकर्म कर परेशान करता रहा। सीओ अमृतपुर के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। दारोगा भी गोला गोकर्णनाथ का मूल निवासी है। दारोगा की पहली पत्नी जनपद रायबरेली के लालगंज में एक बच्चे के साथ रह रहीं हैं। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित दारोगा 31 जुलाई को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। सर्विस बुक में नाम अंकित कराने को लेकर विवाद

दारोगा जितेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पहली पत्नी लालगंज, रायबरेली में रह रही हैं। उनकी वर्ष 1979 में शादी हुई थी। सर्विस बुक में पहली पत्नी का नाम दर्ज है। ममेरी बहन उनके पास पत्नी बतौर 18 वर्ष से रह रही है। उनकी मां दूसरी पत्नी के नाम साढ़े तीन बीघा भूमि कर चुकी हैं। दूसरी पत्नी के तीनों बच्चों को उन्होंने अपना नाम भी दे दिया है। दूसरी पत्नी के कहने पर वह तीनों बच्चों के नाम भूमि और रायबरेली का मकान भी नाम कर देंगे। इस पर दूसरी पत्नी मान गईं, लेकिन किसी ने बहका दिया। अब वह सर्विस बुक में नाम अंकित कराने की जिद पर अड़ी है जबकि सर्विस बुक में अन्य किसी का नाम अंकित नहीं हो सकता।

chat bot
आपका साथी