वैन से आए बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की

संवाद सूत्र जहानगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट शनिवार रात वैन से आए बदमाशों ने घर क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:29 PM (IST)
वैन से आए बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की
वैन से आए बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की

संवाद सूत्र, जहानगंज : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट शनिवार रात वैन से आए बदमाशों ने घर के बाहर सो रही महिला के साथ मारपीट की। घर के बाहर बंधी बकरिया तथा घर में रखा बक्सा बदमाश उठा ले गए। महिला ने बदमाशों के वैन में बैठ जाने के बाद चलती कार में लटककर पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। थाना प्रभारी ने मामले की जांच की।

कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट निवासी अनूप कुमार की पत्नी सरोजनी देवी शनिवार रात अपने घर के बाहर पुत्र राहुल तथा पुत्री गुंजा के साथ चारपाई पर सो रही थीं। रात करीब 12 बजे वैन से आए बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। तीन बदमाशों ने दरवाजे पर बंधी दो बकरियों को वैन में डाल लिया। सरोजनी ने बताया कि उसके बाद बदमाशों ने घर में घुसकर बक्सा उठा लिया। बक्से में उसकी पायल, अंगूठी, बेंदा व कुछ रुपये रखे थे। जैसे ही बदमाश सामान को वैन पर रखकर भागने को तैयार हुए वैसे ही वह भी अपने सामान की रक्षा करने के लिए वैन की खिड़की पकड़कर लटक गई, लेकिन बदमाशों ने उसका हाथ छुड़ाकर धक्का दे दिया जिससे उसके हाथ व पैरों में घिसटने से चोटें आईं। घटना की जानकारी पर थाना प्रभारी देवेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए व जांच की। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला लूटपाट का नहीं बल्कि चोरी का प्रतीत होता है। मामले की जांच की जा रही है शीघ्र कार्रवाई की जाएगी। चचेरे भाई व चाचा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र, कंपिल : चकरोड के विवाद में युवक को शुक्रवार शाम गोली मारकर घायल कर दिया गया था। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी भेजा था। हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया था। पीड़ित के भाई की तहरीर पर चचेरे भाई व चाचा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया।

क्षेत्र के गांव हजियापुर निवासी इंस्पेक्टर सिंह यादव ने बताया कि चक रोड को लेकर उनका विवाद परिवार के चाचा रामशरन उर्फ पप्पू से चल रहा है। शुक्रवार देर शाम वह भाई ओमकार सिंह के साथ दवाई लेकर बाइक से घर वापस आ रहे थे। गांव की पुलिया के निकट पहले से घात लगाए बैठे रामशरन उर्फ पप्पू व रिकू उर्फ रजनीश ने बाइक में डंडा मारकर गिरा दिया। भागने पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली भाई ओमकार सिंह यादव की पीठ में लग गयी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़े। फायरिग की आवाज सुन ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े। ग्रामीणों को आता देख आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल पीड़ित के भाई इंस्पेक्टर सिंह की तहरीर पर रामशरन उर्फ पप्पू व रिकू उर्फ रजनीश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी राजेंद्र विक्रम सिंह ने बताया पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दोनों पक्षों का हो चुका शांतिभंग में चालान

इंस्पेक्टर सिंह ने बताया कि छह माह पूर्व भी दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें जमकर लाठी डंडे चले थे। पुलिस ने दोनों पक्षों से दो दो लोगों का शांति भंग में चालान किया था।

देवी जागरण से लौट रहे लोगों से मारपीट, तीन घायल, पांच गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : देवी जागरण से लौट रहे लोगों से गाली गलौज करने का विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों ओर से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नेकपुर कला में शनिवार रात देवी जागरण हुआ था। जागरण से लौट रहे लोगों से कुछ लोग गाली गलौज करने लगे। इस पर दूसरे पक्ष ने आपत्ति जताई तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में नन्हीं देवी पत्नी धनीराम, पूजा पत्नी अन्नू, उनका देवर अनिल घायल हो गए। तीनों को लोहिया अस्पताल भेजा गया। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि मारपीट करने के आरोप में दोनों पक्षों में अर्जुन पुत्र भइयालाल, संजीव पुत्र मोतीलाल, नवल किशोर पुत्र हरीराम, शुभम पुत्र विजय, विजय पुत्र रामप्रकाश को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर रविवार को चालान किया।

chat bot
आपका साथी