सैन्य अधिकारी के बंगले पर हुई फायरिग

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद छावनी क्षेत्र में स्थित वरिष्ठ सैन्य अधिकारी के बंगले पर फायरिग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:45 PM (IST)
सैन्य अधिकारी के बंगले पर हुई फायरिग
सैन्य अधिकारी के बंगले पर हुई फायरिग

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : छावनी क्षेत्र में स्थित वरिष्ठ सैन्य अधिकारी के बंगले पर फायरिग से क्षेत्र में हलचल मच गई। फतेहगढ़ कोतवाल ने मौके पर जाकर जांच की।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बरगदियाघाट पर रविवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष में शामिल तीन शातिर दबंग युवकों ने क्षेत्र के ही एक युवक पर फायरिग कर दी। फायरिग से चंद कदम की दूरी पर एक वरिष्ठ सैन्य अधिकारी का बंगला है। एक बुलेट सैन्य अधिकारी के बंगले पर जा गिरा। जिस पर सैन्य अधिकारी के बंगले पर तैनात सेना के जवानों में हलचल मच गई। सैनिक अलर्ट हो गए। फायरिग करने वालों की तलाश शुरू की गई, लेकिन आरोपित तब तक फरार हो चुके थे। बताते हैं कि फायरिग में शामिल एक आरोपित का पुराने जिला अस्पताल के पास विगत दिनों हुई जानलेवा फायरिग में भी नाम आ चुका है। स्थानीय नागरिकों की ओर से पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाल पुलिस बल के साथ पहुंचे। सेना के जवान भी कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने आरोपितों को सुबह तक पकड़ लेने का आश्वासन देकर सैनिकों को शांत किया। हालांकि पुलिस ने सेना की ओर कोई शिकायत किए जाने की पुष्टि नहीं की है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि देर रात एक फायर किया गया। जिस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर गए थे। अभी तक किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। हालांकि फायरिग करने वालों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी