आाखिरकार इंजीनियर ने जीत ली कोरोना से जंग

आखिरकार इंजीनियर ने कोरोना को मात दे ही दी। दो बार पॉजिटिव तीसरी बार निगेटिव रिपोर्ट आने पर इंजीनियर का परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 04:31 PM (IST)
आाखिरकार इंजीनियर ने जीत ली कोरोना से जंग
आाखिरकार इंजीनियर ने जीत ली कोरोना से जंग

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : आखिरकार इंजीनियर ने कोरोना को मात दे ही दी। दो बार पॉजिटिव, तीसरी बार निगेटिव रिपोर्ट आने पर इंजीनियर का परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहा है।

फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला बगिया बेवर रोड निवासी युवक अहमदाबाद में इंजीनियर है। लॉकडाउन के दौरान वह चार मई निकले थे। छह मई को वह अपने घर पहुंच गए थे। यहां पर आकर पिता के कहने पर उन्होंने मिशन अस्पताल स्थित क्वारंटाइन सेंटर में अपना सैंपल निकलवाया था। दस मई को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्हें कन्नौज के तिर्वा एल-1 अस्पताल भेज दिया गया था। वहां पर उनका दूसरा सेंपल लिया गया था। 20 मई को उनकी रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई। जिससे वह परेशान हो गए। हालांकि उनके स्वजनों और स्वास्थ्य कर्मियों ने हिम्मत न हारकर लड़ने के लिए प्रेरित किया। सोमवार को इंजीनियर की जब तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई तो वह फूले नहीं समाए। जानकारी होने पर उन्होंने सबसे पहले अपने स्वजनों को निगेटिव रिपोर्ट आने की जानकारी दी। इंजीनियर ने 'जागरण' को बताया कि हॉस्पिटल में डॉक्टर फोन पर उनके संपर्क में रहते थे। दिन में एक बार उन्हें देखने आते थे। उन्होंने बताया कि खाने में दाल, सब्जी और रोटी समय पर मिलती थी। सोमवार शाम इंजीनियर को डिस्चार्ज कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी