पुलिस हिरासत में बैठे आरोपित ने डाई पीकर किया जान देने का प्रयास

संवाद सूत्र नवाबगंज किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत मे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:03 PM (IST)
पुलिस हिरासत में बैठे आरोपित ने डाई पीकर किया जान देने का प्रयास
पुलिस हिरासत में बैठे आरोपित ने डाई पीकर किया जान देने का प्रयास

संवाद सूत्र, नवाबगंज : किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया था। आरोपित ने शनिवार को पुलिस हिरासत में डाई पीकर जान देने का प्रयास किया। आनन फानन आरोपित को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

शनिवार को पुलिस किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में गांव बछलैया निवासी विपिन कुमार को हिरासत में लेकर थाने लाई थी। इस दौरान वह रोने लगा। पुलिस ने शांत कराने के लिए विपिन की बात उसकी मां व भाई से फोन पर कराई। बातचीत के दौरान विपिन स्वजन से बोला अगर थाने नहीं आए तो वह जान दे देगा। शाम चार बजे के करीब विपिन कुमार ने पैंट की जेब से डाई निकाल कर पी ली। विपिन की हालत बिगड़ती देख पुलिस कर्मियों में हलचल मच गई। आरोपित को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां पर चिकित्सक न होने की वजह से फार्मासिस्ट विनीत सचान ने आरोपित की हालत गंभीर बताते हुए उसे रेफर कर दिया। इस पर पुलिस कर्मियों उसे एक नर्सिंग होम ले गए। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने बताया कि विपिन की हालत में अब सुधार है। सीओ मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह गौर ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी।

यह है मामला

एक गांव निवासी 09 वर्षीय बालिका 23 मई की शाम घर से शौच को खेत पर गई थी। आरोप है कि विपिन किशोरी को अकेला देख उसे मक्के के खेत मे खींचकर ले गया। वहां पर उसने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने घटना के दो माह बाद दुष्कर्म के प्रयास और पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की थी।

chat bot
आपका साथी