दहेज उत्पीड़न में जेल गया शिक्षक निलंबित

फर्रुखाबाद ब्लाक बढ़पुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय कलौली महबुल्लापुर में तैनात सहायक अध्यापक स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:59 PM (IST)
दहेज उत्पीड़न में जेल गया शिक्षक निलंबित
दहेज उत्पीड़न में जेल गया शिक्षक निलंबित

फर्रुखाबाद : ब्लाक बढ़पुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय कलौली महबुल्लापुर में तैनात सहायक अध्यापक सत्यवीर सिंह शाक्भको दहेज उत्पीड़न के मामले में 14 सितंबर को न्यायालय ने उन्हें जेल भेज दिया था। गांव जैतपुर निवासी महिला ने बीएसए को पत्र भेज कर शिक्षक को अभी तक निलंबित न किए जाने की शिकायत की थी। शुक्रवार को बीएसए ने सत्यवीर सिंह शाक्य को निलंबित कर दिया है। बीएसए लालजी यादव ने बताया कि जांच खंड शिक्षाधिकारी बढ़पुर को दी गई है। शिक्षिका पर लटकी कार्रवाई की तलवार

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : पखवारा भर पहले छात्रा की बहन के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल होने के मामले में शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की तलवार लटक गई है। जांच अधिकारी ने जो रिपोर्ट तैयार की है, उसमें शिक्षिका को अभद्रता का दोषी पाया गया है।

करीब एक पखवारा पहले कमालगंज ब्लाक के एक कंपोजिट विद्यालय की शिक्षिका द्वारा स्कूल टीसी लेने आई छात्रा की बहन के साथ अभद्रता किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था। जिला बेसिक शिक्षाधिकारी ने मामले की जांच नगर शिक्षाधिकारी कायमगंज को सौंपकर आख्या मांगी गई थी। बताते हैं कि जो जांच आख्या तैयार की गई है, उसमें शिक्षिका को छात्रा की बहन के साथ अभद्रता करने व मारपीट किए जाने की दोषी पाया गया है। हालांकि अभी रिपोर्ट बीएसए को नहीं दी गई है। नगर शिक्षाधिकारी कायमगंज यासमीन रहमान ने बताया कि शिक्षिका के खिलाफ जांच लगभग पूरी हो गई है। एक-दो दिन में रिपोर्ट बीएसए को सौंप देंगी। बीएसए लालजी यादव ने बताया कि जांच अधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी