मंगलसूत्र लूटने के मामले में संदिग्ध युवक की कराई पहचान

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद महिला का मंगलसूत्र लूटने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 08:26 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 08:26 PM (IST)
मंगलसूत्र लूटने के मामले में संदिग्ध युवक की कराई पहचान
मंगलसूत्र लूटने के मामले में संदिग्ध युवक की कराई पहचान

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : महिला का मंगलसूत्र लूटने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पीड़िता को बुलाकर युवक की पहचान कराई गई। हालांकि महिला ने पहचान करने से मना कर दिया। जनपद कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के जेल किला निवासी हसीन बानो विगत 24 नवंबर को बहू हिना पत्नी मो. जुबैर के साथ रिश्तेदारी में जाने के लिए फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में नेकपुर ओवरब्रिज पर पर उतरी थी। वह टेंपो में बैठने के दौरान महिला का मंगलसूत्र छीनकर युवक भाग गया था। इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। शुक्रवार को पुलिस मसेनी से एक युवक को हिरासत में लेकर कोतवाली लाई। उससे पूछताछ की गई। इसके बाद पहचान कराने के लिए पीड़िता को बुलाया गया। हालांकि पीड़िता ने पहचानने से मना कर दिया। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया था। पहचान न होने पर उसे छोड़ दिया गया। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

कार चालक को पकड़ा

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के पीडी महिला डिग्री कालेज के पास शुक्रवार को कार की टक्कर से स्कूटी सवार घायल हो गए। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। हालांकि अभी पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

झगड़ा करने में चालान

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला नेकपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार को झगड़ा करने के आरोप में हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को आरोपित का शांतिभंग में चालान कर दिया गया। टेंपो में सवारी बैठाने को लेकर झगड़ा कर रहा था।

chat bot
आपका साथी