जूता वापस न करने पर दुकानदार से हाथापाई, लूट का आरोप

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद भाव में अंतर बताकर जूता वापस करने आए युवकों ने रविवार शाम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:56 PM (IST)
जूता वापस न करने पर दुकानदार से हाथापाई, लूट का आरोप
जूता वापस न करने पर दुकानदार से हाथापाई, लूट का आरोप

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : भाव में अंतर बताकर जूता वापस करने आए युवकों ने रविवार शाम विवाद होने पर दुकानदार से हाथापाई कर दी। दुकानदार ने चेन लूट लेने का आरोप लगाया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र की ठंडी सड़क पर घूंघट पैलेस के सामने न्यू डे के नाम से जूते का शोरूम है। मोहल्ला घेरशामू खां निवासी कुछ युवक शनिवार को जूता खरीदकर ले गए थे। रविवार शाम वह जूता वापस करने आए। दुकान पर मौजूद कर्मचारी विमल ने कहा कि जूता पहनने के बाद वापस नहीं होता। इसी पर कहासुनी हो गई। युवकों ने अन्य साथियों को बुला लिया। एकाएक हाथापाई शुरू हो गई। विमल ने आरोप लगाया कि अभद्रता करने वाले युवक उसके गले से चेन खींच ले गए। घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की। आइटीआइ चौकी प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि युवक 2200 रुपये का जूता खरीदकर ले गया था। उसने दूसरी जगह पता किया तो उसे बताया गया कि उसी कंपनी का जूता 1600 रुपये में मिलेगा। जूता वापसी से मना करने को लेकर विवाद हुआ है। लूट का आरोप गलत है। घर में घुस कर हमला व धमकाने में मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, कायमगंज : घर में घुस कर हमलाकर युवक को घायल करने व जान से मारने की धमकी देने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव लुधइया में टेंट हाउस कारोबारी विनय कुमार पुत्र लटूरी सिंह व नीरज पुत्र अवधेश आदि में विवाद चल रहा है। नीरज पक्ष के लोग शराब के नशे में गाली गलौज करते हुए विनय के घर में घुस गए व मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया व जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। विनय की सूचना पर नीरज व उनके पिता अवधेश, भाई अनुज व नारद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी