दुकान बंद, ग्राहक अंदर, होती रही बिक्री

संवाद सूत्र शमसाबाद कस्बा के दुकानदार किसी भी नियम को मानने को तैयार नहीं है। आलम यह ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:12 PM (IST)
दुकान बंद, ग्राहक अंदर, होती रही बिक्री
दुकान बंद, ग्राहक अंदर, होती रही बिक्री

संवाद सूत्र, शमसाबाद : कस्बा के दुकानदार किसी भी नियम को मानने को तैयार नहीं है। आलम यह है कि ग्राहकों को दुकान के अंदर बैठा लेते हैं और इसके बाद शटर बंद कर सामान की बिक्री करते हैं। दुकान को खोलने का समय तय होने के बाद भी चाट पकौड़ी आदि दुकानदार पूरे दिन दुकान खोले रहे।

जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने स्थाई फल सब्जी की दुकानों को 10 बजे तक खोलने का आदेश जारी किया। उसके बाद ठेली से गली मोहल्लों में बिक्री करने को कहा। कस्बे में पीएनबी चौराहा व बाजार मंडी पर स्थाई फल व सब्जी की दुकाने हैं। दुकानदार फल सब्जी लगाकर पूरे दिन दुकान खोले रहे। पुलिस ने भी बंद नहीं कराया। चाट पकौड़ी की भी दुकानें खुली रहीं। कपड़ा तथा फोटो कॉपी आदि की दुकानें भी आधा शटर खोलकर बिक्री करते रहे। ग्रामीण क्षेत्र के रोशनाबाद व चिलसरा में भी दुकानें खुली रहीं और लोग खरीदारी करते रहे। ग्रामीण क्षेत्र में शारीरिक दूरी व कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। थाना प्रभारी आरके रावत ने बताया जिलाधिकारी के आदेश का पालन कराया जाएगा। स्थाई सब्जी की दुकानों को समय के बाद बंद कराया जाएगा।

फल सब्जी की आड़ में और भी दुकानें खुलीं

नवाबगंज : लोगों को हो रही दिक्कतों को लेकर शनिवार से आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोले जाने का समय निर्धारित किया है। उसी के आधार पर कस्बा में सुबह से दूध, सब्जी, फलों व मेडिकल स्टोर व मिठाई की दुकानें खुलीं। इसी की आड़ में जनरल स्टोर, रेडीमेड कपड़ों, फुटवियर, गल्ला आढ़त, फर्नीचर व इलेक्ट्रॉनिक सहित अन्य दुकानों को भी दुकानदारों ने खोल लिया। दोपहर बाद पुलिस की चहलकदमी होते ही शटर गिराकर दुकानदार बाहर ही बैठ गए। ग्राहकों के आने पर दुकानदार का आधा शटर खोलकर बिक्री करते नजर आए।

chat bot
आपका साथी