सड़क पर पाइप लाइन लीकेज से रामबरात का रास्ता बाधित

संवाद सूत्र शमसाबाद एक मोबाइल कंपनी द्वारा लाइन डालने के लिए खोदे गए गड्ढे से नगर पंचायत क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 08:50 PM (IST)
सड़क पर पाइप लाइन लीकेज से रामबरात का रास्ता बाधित
सड़क पर पाइप लाइन लीकेज से रामबरात का रास्ता बाधित

संवाद सूत्र, शमसाबाद : एक मोबाइल कंपनी द्वारा लाइन डालने के लिए खोदे गए गड्ढे से नगर पंचायत की पाइप लाइन लीक हो गई। जिससे तीन मोहल्लों की पानी सप्लाई भी बंद हो गई है। सड़क पर गड्ढों में कीचड होने से वाहन भी फंस रहे हैं। इसी मार्ग से रामबरात निकाली जानी है।

कस्बा में टिल्लू शाह चौराहे पर एक सप्ताह पूर्व पाइपलाइन लीक हो गई थी। जिसको ठीक करने के लिए गड्ढे खोदे गए थे। बाद में गड्ढों में मिट्टी डाल दी गई। पानी की वजह से कीचड़ हो जाने से उसमें वाहन फंसते हैं। शुक्रवार दोपहर ट्रैक्टर ट्राली ईंट लेकर जा रही थी। वह उसी गड्ढे में फस गई। जिससे आवागमन बाधित हो गया। दूसरा ट्रैक्टर मंगाकर ईंट उसमें भरवाने के बाद फंसे हुए ट्रैक्टर को निकाला गया। मोहल्ले वासियों ने बताया इसी मार्ग से रामलीला भी निकलती है। पाइप लाइन लीक होने के बाद मोहल्ला बजरिया, घटियापुर व सैदवाड़ा की सप्लाई भी बंद कर दी गई है। जिससे लोगों को पानी के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को एक डीसीएम भी फंस गई थी, जिसे बुलडोजर से निकाला गया।

नगर पंचायत के ईओ आशीष कुमार ने बताया एक मोबाइल कंपनी द्वारा लाइन डालने के लिए बगैर अनुमति खोदाई की गई। जिससे पाइपलइन भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसे सही कराया जा रहा है तथा कंपनी कर्मचारियों से काम बंद करा दिया गया है, उन्हें नोटिस भी दिया गया है। जो नुकसान हुआ है उसकी वसूली भी उन्हीं से की जाएगी। रामबरात निकालने में कोई परेशानी न हो, इसी को देखते हुए शीघ्र मरम्मत कराई जाएगी। जिन मोहल्लों की सप्लाई बंद है वह भी चालू करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी