एसपी के बाजार में आते ही पुलिस ने बढ़ाई सख्ती

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद शहर में किराना की फुटकर दुकानें खुलने का समय 11 बजे तक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:03 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:03 PM (IST)
एसपी के बाजार में आते ही पुलिस ने बढ़ाई सख्ती
एसपी के बाजार में आते ही पुलिस ने बढ़ाई सख्ती

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर में किराना की फुटकर दुकानें खुलने का समय 11 बजे तक निर्धारित है, लेकिन दुकानदार देर तक दुकान खोलते हैं। इसकी आड़ में अन्य बाजारों में भी बिक्री होती है, जिससे खासी भीड़भाड़ रहती है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा मंगलवार दोपहर बाजार बंदी के समय निर्धारित समय पर शहर में आ गए। एसपी के आते ही पुलिस सक्रिय हो गई। खुली दुकानों के फोटो खींचे जाने लगे। दुकानदारों को हड़काकर शटर बंद करा दिए गए।

एसपी दोपहर को घुमना बाजार पहुंचे तो आयुर्वेद प्रोडक्ट बेचने वाली एक दुकान खुली थी। उसके पास में ही अन्य दुकानें भी खुली थीं। पुलिस अधीक्षक की नाराजगी से बचने को मौजूद पुलिसकर्मी दुकानों की फोटो खींचने लगे। दुकानदारों को मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी गई। सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों को भी पुलिस ने हड़काया। रुख सख्त देखकर कुछ देर में ही बाजार खाली हो गया। दुकानदार शटर बंद कर चले गए। इसी हड़बड़ाहट में एक कपड़ा शो रूम के अंदर काफी देर तक ग्राहक फंसे रहे। शो रूम का शटर का बाहर से बंद था, लेकिन अंदर ग्राहक थे। सड़क पर खड़ा एक कर्मचारी शटर खोलकर ग्राहकों को अंदर भेज रहा था। पुलिस ने कई वाहन चालकों को भी धमकाया। नेहरू रोड के अलावा किराना बाजार, लालगेट, रेलवे रोड, लोहाई रोड पर भी दुकानें बंद करा दी गईं। कई टेंपो पकड़े, 92 वाहनों का चालान

यातायात पुलिस प्रभारी देवेश कुमार ने वाहन चेकिग अभियान चलाकर कागज न होने व नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कई टेंपो पकड़ लिए। कुल 92 वाहनों का चालान किया गया। बिना मास्क के मिले लोगों से 5000 रुपये का जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी