चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

संवाद सूत्र जहानगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट तीन दिन पूर्व मारपीट के बाद लूटपाट की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:38 PM (IST)
चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया
चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

संवाद सूत्र, जहानगंज : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट तीन दिन पूर्व मारपीट के बाद लूटपाट की घटना में पुलिस ने पीड़िता के पुत्र की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट रहने वाली सरोजनी देवी के यहां 16 अक्टूबर को वैन सवार बदमाशों ने मारपीट के बाद जेवर रखा बक्सा उठा ले गए थे। दो बकरियां भी कार में लादकर ले गए थे। पुलिस ने लूटपाट की घटना को पीड़िता के पुत्र राहुल से चोरी की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने कस्बा निवासी दो व नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव बुडई के रहने वाले युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस आशा बहू के घर से खोल लाई बकरी

जहानगंज : सरोजनी देवी के यहां चोरी के मामले में पुलिस कस्बा निवासी अमर सिंह कटियार के घर पर बंधी उनकी बकरी खोलकर थाने ले आई। उनकी पत्नी आशा बहू मिथिलेश कटियार पुलिस से लगातार कहती रहीं कि यह बकरी उसकी है। मिथिलेश का कहना है कि सोमवार रात पुलिस बकरी उसके घर से ले आई है। वह इस बकरी को लंबे समय से पाल रही है। बकरी पाने के लिए आशा बहू ने थाने के कई चक्कर लगाए, लेकिन पुलिस ने उसे यह कहकर चलता कर दिया यह बकरी चोरी गई थी वही है। क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद राजवीर सिंह गौर ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शीघ्र ही चोरी की घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी