झुलसने से हुई थी वृद्धा की मौत, पुत्र से पूछताछ

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद चारपाई पर अधजले मिले वृद्धा के शव का पुलिस ने बुधवार को पोस्टम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:04 PM (IST)
झुलसने से हुई थी वृद्धा की मौत, पुत्र से पूछताछ
झुलसने से हुई थी वृद्धा की मौत, पुत्र से पूछताछ

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : चारपाई पर अधजले मिले वृद्धा के शव का पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह अत्यधिक झुलसना बताया गया है। पुलिस वृद्धा के पुत्र से पूछताछ कर रही है। वह अभी भी किसी व्यक्ति द्वारा आग लगा देने का आरोप लगा रहा है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला अंगूरीबाग में अनिल राठौर के छपाई कारखाने में रह रहीं 70 वर्षीय पुष्पा देवी का शव मंगलवार देर शाम अधजली अवस्था में मिला था। पोस्टमार्टम डॉ.शोभित कुमार ने किया। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह अत्यधिक झुलसना बताया गया है। पुलिस दूसरे दिन भी वृद्धा के पुत्र राजू से पूछताछ करती रही। वह किसी अज्ञात व्यक्ति पर आरोप लगा रहा है। वृद्धा की हत्या में पुलिस ने पुत्र को उठाया

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : दिनदहाड़े हुई वृद्ध महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने शक के आधार पर उसके पुत्र समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। चर्चा है कि पुलिस को सुराग हाथ लगे हैं। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट नहीं कर रही है।

गांव मॉडलशंकरपुर निवासी 70 वर्षीय रामाबेटी की 17 अप्रैल को घर पर वजनदार वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। उसके पुत्र देवेंद्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के दौरान बेटे ने 38 हजार लूटने का आरोप लगाया था, लेकिन एफआइआर में इसका उल्लेख नहीं किया गया। घटना के दौरान दरवाजा अंदर से बंद था। इन्हीं सबको देखते हुए पुलिस ने देवेंद्र और उसके एक दोस्त को हिरासत में लिया है। पुलिस को सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा। न्यायालय के आदेश से हत्या का मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, कायमगंज : चार माह पहले ग्रामीण की संदिग्ध परिस्थिति की मौत के मामले में उसके भाई ने चार लोगों के खिलाफ न्यायालय के आदेश से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

कायमगंज कोतवाली के गांव हजरतपुर निवासी अनिल कुमार ने न्यायालय के आदेश से उसी गांव के जोगेंद्र सिंह, कुलप सिंह, विकास व प्रेमपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया कि उसके भाई सुरेंद्र सिंह की आरोपितों से रंजिश चल रही थी। आठ दिसंबर 2020 को उसके भाई को पंचायत में समझौता का बहाना बनाकर बुलाया गया। उसके बाद उनका पता नहीं लगा। खोजबीन करने पर उसी दिन देर शाम वह अचेत हालत में मिले। उन्होंने टूटे फूटे शब्दों में आरोपितों का नाम लेकर कहा कि उन्होंने मारपीट की व गला दबाकर मारने की कोशिश की। उनके 30 हजार रुपये, आधार कार्ड व एटीएम कार्ड भी गायब है। इसके बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने तब शव का पोस्टमार्टम तो कराया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस पर उन्होंने न्यायालय में गुहार की।

chat bot
आपका साथी