शिक्षणेत्तर कर्मचारी 24 को विधानसभा का घेराव कर मांगेंगे पुरानी पेंशन

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद शहर के सिटी ग‌र्ल्स इंटर कालेज में रविवार को माध्यमिक शिक्षण्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:09 PM (IST)
शिक्षणेत्तर कर्मचारी 24 को विधानसभा का घेराव कर मांगेंगे पुरानी पेंशन
शिक्षणेत्तर कर्मचारी 24 को विधानसभा का घेराव कर मांगेंगे पुरानी पेंशन

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर के सिटी ग‌र्ल्स इंटर कालेज में रविवार को माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ की बैठक में पुरानी पेंशन बहाली समेत अन्य समस्याओं को उठाया गया। वक्ताओं ने कहा कि 24 दिसंबर को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर लखनऊ में विधानसभा घेराव का कार्यक्रम है, जिसमें जिले से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शिक्षणेत्तर कर्मचारी पहुंचें।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश निराला ने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में तैनात लेखाकार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि लेखाकार की मनमानी से शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को दो साल से एसीपी का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र नारायण मिश्र ने कहा कि राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद 24 दिसंबर को पुरानी पेंशन बहाली समेत विभिन्न समस्याओं को लेकर विधानसभा का घेराव करेगा, जिसमें जिले से ज्यादा से ज्यादा संख्या में शिक्षणेत्तर कर्मचारी पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। अध्यक्षता कर रहे प्रांतीय मंत्री कृष्ण कुमार झा ने भी लेखाकार पर भड़ास निकाली। इस अवसर पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, महामंत्री नरेंद्र कुमार अग्निहोत्री, अनूप मिश्र, गोपाल कटियार, राजेंद्र कुमार व संजीव कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी