नगर पंचायत कर्मियों ने कस्बे में दवा का छिड़काव किया

संवाद सूत्र कमालगंज साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान कस्बे का मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:58 PM (IST)
नगर पंचायत कर्मियों ने कस्बे में दवा का छिड़काव किया
नगर पंचायत कर्मियों ने कस्बे में दवा का छिड़काव किया

संवाद सूत्र, कमालगंज : साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान कस्बे का मुख्य बाजार पूरी तरह से बंद रहा। सुबह आठ बजे नगर पंचायत कर्मचारी सैनिटाइजर से भरा टैंकर लेकर सीधे विकास खंड कार्यालय लेकर पहुंचे। यहां सैनिटाइज करने के बाद कर्मचारियों ने रेलवे स्टेशन पर दवा का छिड़काव किया। कर्मचारियों ने मुख्य मार्ग के दोनों ओर स्प्रे मशीन द्वारा स्प्रे को सैनिटाइज किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा थाना परिसर में भी सैनिटाइजेशन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने रोड से गुजर रहे वाहनों को भी सैनिटाइज किया। नवाबगंज नगर पंचायत से जुड़े गांव नया गनीपुर, पुराना गनीपुर, मुख्य बाजार, नगला झब्बू सिंह, नगला जाटवान व ब्लॉक कार्यालय परिसर में नगर पंचायत के सफाई निरीक्षक विकास गंगवार ने टीमों को लगाकर साफ सफाई व सैनिटाइजेशन का अभियान चलाया। नगर पंचायत की टीमों ने मशीनों व टैंकर से छिड़काव किया। सफाई कर्मियों ने गलियों में झाड़ू लगाकर साफ सफाई की। दूध व मेडिकल स्टोर को छोड़कर बंद रहीं दुकानें

नवाबगंज : लॉकडाउन में कस्बा बाजार की दुकानों के सुबह से शटर नहीं खुले। बाजार में दूध व मेडिकल स्टोर को खोलने की छूट दी गई थी। वस्त्र, रेडीमेड कपड़ों, चाट पकौड़ी, किराने व जनरल स्टोर की दुकानों के बंद रहने से बाजार में सन्नाटा रहा। ब्लॉक में चल रहे चुनाव के नामांकन को लेकर आने वाले दावेदारों की बाइक व कार फर्राटा भरती रहीं। जिससे सूनी पड़ीं सड़कों का सन्नाटा टूटता रहा। लॉकडाउन की वजह से लोग घरों से भी नहीं निकले।

मोहम्मदाबाद में बंद रहा बाजार

मोहम्मदाबाद : लाकडाउन के कारण कस्बे का मुख्य बाजार पूरी तरह बंद रहा। कोतवाली पुलिस की गाड़ी से नगर के मुख्य मार्गों पर एनाउंस किया जाता रहा कि लोग घरों पर ही रहें। बिना मास्क पाए जाने पर एक हजार रुपये जुर्माना लगेगा। इसके अलावा नगर पंचायत कर्मचारियों ने मुख्य बाजार व मार्गों पर सैनिटाइजेशन किया।

chat bot
आपका साथी