मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी सहित तीन के खिलाफ याचिका

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद युवक के साथ मारपीट व लूटपाट करने के आरोप में मोहम्मदाबाद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 10:34 PM (IST)
मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी सहित तीन के खिलाफ याचिका
मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी सहित तीन के खिलाफ याचिका

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : युवक के साथ मारपीट व लूटपाट करने के आरोप में मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी समेत चार लोगों के खिलाफ न्यायालय में याचिका दायर की गई है। न्यायिक मजिस्ट्रेट ने घटना के संबंध में पुलिस से आख्या तलब की है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला दलजीत सिंह निवासी नीलेश कुमार ने न्यायालय में दायर याचिका में कहा कि 29 सितंबर को वह अपने चचेरे भाई के साथ मोहम्मदाबाद जा रहा था। गांव अरसानी के पास सिपाही गीतम सिंह एक अज्ञात सिपाही के साथ आया और रोक लिया। उससे कहा कि कोतवाली प्रभारी बुला रहे हैं। इस पर वह सिपाहियों के साथ कोतवाली प्रभारी के पास पहुंचे। कोतवाली प्रभारी व सिपाहियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और जेब में रखे रुपये निकाल लिए। झूठा आरोप लगाकर शांतिभंग में चालान कर दिया।

दारोगा सहित चार पर परिवाद

अमृतपुर निवासी प्रांशु अग्निहोत्री ने न्यायालय में दायर याचिका में कहा कि थाने में तैनात दारोगा अजय कुमार यादव, गांव परतापुर कला निवासी टिकू यादव दो अज्ञात लोगों के साथ उनकी मोबाइल की दुकान आए और गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर मारपीट की और खींचकर गाड़ी में डाल लिया। आरोपितों ने उन पर जान से मारने की नियत से असलाह भी तान दिए। इस मामले में न्यायाधीश ने पुलिस से आख्या तलब की है।

chat bot
आपका साथी