ईंटों से भरी ट्राली पलटने से लगा जाम

संवाद सूत्र शमसाबाद ईंट भरकर जा रहा ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गया। ट्राली में भरी ईंटे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:55 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:55 PM (IST)
ईंटों से भरी ट्राली पलटने से लगा जाम
ईंटों से भरी ट्राली पलटने से लगा जाम

संवाद सूत्र, शमसाबाद : ईंट भरकर जा रहा ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गया। ट्राली में भरी ईंटे सड़क पर बिखर गईं तो यातायात ठप हो गया। वाहन चालकों तथा राहगीरों ने ट्राली को मुश्किल से सीधा कराया तथा ईटों को सड़क के इधर-उधर किया। इस कवायद में एक घंटे तक जाम लगा रहा।

कायमगंज फर्रुखाबाद मुख्य मार्ग पर पेवर ब्रिक लादकर जा रहा ट्रैक्टर थाना नवाबगंज के गांव गंगलऊ के सामने अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। जिसस रोड पर दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई। कुछ वाहन चालक हजियापुर से नवाबगंज होकर फर्रुखाबाद गए। छोटे वाहन गांव से होकर निकले। राहगीरों तथा ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली को सीधा कराकर किनारे किया तथा ईटों को इधर उधर करके एक घंटे बाद आवागमन शुरू कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। कार की टक्कर से बाइक सबार मां-बेटा घायल

संवाद सूत्र, कमालगंज : बाइक से मां को लेकर ननिहाल जा रहे युवक की बाइक में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया। जहां से दोनों को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया।

फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गुतासी निवासी 22 वर्षीय अजय कुमार शुक्रवार शाम करीब पांच बजे 50 वर्षीय मां सुदामा देवी के साथ बाइक से जनपद कन्नौज कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र के विधिपुरवा स्थित नाना के घर जा रहे थे। शाम करीब छह बजे भोजपुर स्थित नाला बघार के निकट कमालगंज की ओर से जा रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मां बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। भोजपुर चौकी से पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां अजय कुमार की हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी