युवकों के दो गुटों में चले हाकी-डंडे, तमंचे लहराए

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद युवकों के दो गुटों में बुधवार शाम जमकर हाकी-डंडे चले तमं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:04 PM (IST)
युवकों के दो गुटों में चले हाकी-डंडे, तमंचे लहराए
युवकों के दो गुटों में चले हाकी-डंडे, तमंचे लहराए

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : युवकों के दो गुटों में बुधवार शाम जमकर हाकी-डंडे चले, तमंचे भी लहराए गए। दबंगई का आलम यह था कि मोहल्ला सिकत्तर बाग के पास से शुरू हुई मारपीट मोहल्ला महावीरगंज के हनुमान मंदिर तक हुई। जिसमें एक नर्सिंगहोम संचालिका का पुत्र घायल हो गया। उसके साथ मौजूद दबंग का पुत्र बाइक छोड़कर भाग गया।

शहर कोतवाली के मोहल्ला हरभगत निवासी एक युवक व उसके भाई आए दिन लोगों से झगड़ा करते हैं। उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। तीन दिन पहले हुई मारपीट में मंगलवार को ही समझौता हुआ था। युवक अपने साथियों को लेकर शाम को सिकत्तर बाग पहुंचा। वहां आवास विकास कालोनी निवासी एक नर्सिंगहोम संचालिका का पुत्र साथियों के साथ मौजूद था। उनमें कालोनी के ही निवासी एक दबंग का पुत्र भी था। दोनों पक्षों में सामना होने पर मारपीट शुरू हो गई। हरभगत निवासी युवक का गुट भारी पड़ गया। उन्होंने आवास विकास कालोनी के युवकों को खदेड़ कर रस्तोगी मोहल्ला वाली गली से होते हुए महावीरगंज में हनुमान मंदिर तक पीटा। जिसमें नर्सिंगहोम संचालिका का पुत्र घायल हुआ। दोनों पक्ष मौके से भाग गए। बाद में दबंग भी घटना की जानकारी करने सिकत्तरबाग पहुंचे। शहर कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि उन्हें किसी ने घटना की जानकारी नहीं दी है। चौकी प्रभारी को भेजकर जांच कराएंगे। दबंगों ने युवक को बेल्ट से पीटा

संवाद सूत्र, कमालगंज : थाने के निकट दबंगों ने युवक को बेल्टों से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस के आने पर दबंग भाग गए। दारोगा ने दबंगों का पीछा किया, लेकिन दबंग भागने में सफल हो गए।

कस्बा के मोहल्ला किदवई नगर निवासी निहाल बुधवार देर रात थाने के निकट स्थित एक मेडिकल स्टोर के पास खड़ा था। तभी वहां पहुंचे एक गुट के दबंग युवकों ने निहाल पर हमला बोलकर गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। दबंगों ने बेल्टों से निहाल की जमकर पिटाई की। पुलिस को आता देख युवक भाग खड़े हुए। कस्बा प्रभारी जितेंद्र सिंह पटेल ने दौड़ कर युवकों का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन दबंग गलियों से होकर भाग गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे स्वजन घायल को थाने ले गए। पुलिस ने घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल परीक्षण कराया। कस्बा प्रभारी ने बताया कि मारपीट करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी