ट्रैक्टर खड्ड में गिरने से चालक की मौत

संवाद सूत्र शमसाबाद ट्रैक्टर खड्ड में गिरकर पलट गया। शौच को निकले ग्रामीणों ने ट्रैक्टर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:09 PM (IST)
ट्रैक्टर खड्ड में गिरने से चालक की मौत
ट्रैक्टर खड्ड में गिरने से चालक की मौत

संवाद सूत्र, शमसाबाद : ट्रैक्टर खड्ड में गिरकर पलट गया। शौच को निकले ग्रामीणों ने ट्रैक्टर खड्ड में पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो चालक उसके नीचे दबा था और उसकी मौत हो चुकी थी।

ठंडी कुइयां से अचरा जाने वाले मार्ग पर गांव अलियापुर के पास मंगलवार की सुबह शौच को निकले ग्रामीणों ने सड़क किनारे खड्ड में ट्रैक्टर पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को बाहर निकलवाकर पहचान कराई। चालक की पहचान कायमगंज कोतवाली के गांव मई हादीदादपुर निवासी बालकराम पाल के 40 वर्षीय पुत्र राजीव उर्फ कल्लू के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि राजीव ट्रैक्टर से लकड़ी चिरवाने गया था। लकड़ी न चिर पाने पर ट्राली वहीं खड़ी कर दी। उन लोगों ने समझा कि वह कहीं रिश्तेदारी में रुक गया है। सुबह सूचना मिली कि ट्रैक्टर लेकर वह घर जा रहा था, तभी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर खड्ड में पलट गया। जिससे राजीव ट्रैक्टर के नीचे दब गया। थाना प्रभारी दिग्विजय सिंह ने बताया ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर रात में किसी समय खड्ड में पलट गया होगा। सुबह जानकारी हुई। स्वजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। राजीव की पत्नी लक्ष्मी का रो रोकर हाल बेहाल हो गया। वाहन की टक्कर से युवक गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : टेंपो में साइड में बैठे युवक को वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव खिनमिनी निवासी 19 वर्षीय नरेंद्र पुत्र रामकरन मंगलवार देर शाम टेंपो से जा रहे थे। फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर पुल के पास वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे मौके पर भीड़ लग गई। उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर मां गुड्डी देवी व स्वजन भी आ गए। बताया गया कि युवक टेंपो में चालक के पास बैठा था। टक्कर साइड से लगने से युवक ही घायल हुआ।

chat bot
आपका साथी