जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की गुरुवार को संदिग्ध हालात

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 03:35 AM (IST)
जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत
जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की गुरुवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मायके वालों ने हंगामा कर हत्या का आरोप लगाया। मृतका की बड़ी बहन चप्पल लेकर सपा नेता पर दौड़ पड़ी। हालांकि लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान भीड़ लग जाने से मुख्य मार्ग पर जाम लग गया।

फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला जाफरी निवासी जिला पंचायत सदस्य उमेश यादव की 25 वर्षीय पत्नी मोनिका उर्फ मंगला यादव की गुरुवार सुबह मौत हो गई। सपा नेता उमेश ने पत्नी की मौत की सूचना पुलिस को दी और पैनल से पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा। सिविल लाइन चौकी प्रभारी रहमत खां जांच करने मौके पर पहुंचे। दोपहर को जनपद कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र के गांव गूरा निवासी मां सावित्री, बड़ी बहन पूनम, भाई सुशील आदि स्वजन मौके पर पहुंचे। मोनिका का शव देखकर स्वजन रोने बिलखने लगे। मृतका की बड़ी बहन पूनम हाथ में चप्पल तानकर जिला पंचायत सदस्य को मारने के लिए दौड़ पड़ी। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जिस पर दोनों में जमकर नोकझोंक हुई। मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों में विवाद होने और लोगों की भीड़ लग जाने से मुख्य मार्ग पर जाम लग गया। मायके वालों ने बताया कि दो वर्ष पहले मोनिका की शादी हुई थी। मोनिका के पिता बाबूराम की मौत हो चुकी है। मोनिका की एक तीन माह की पुत्री है। जिला पंचायत सदस्य उमेश यादव ने मायके वालों द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत बताया। उन्होंने बताया कि पत्नी की हालत बिगड़ने पर उन्हें आवास विकास कॉलोनी स्थित एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराया था। गुरुवार को वह पत्नी को लेकर बाहर जा रहे थे। रास्ते में पत्नी की मौत हो गई। उन्होंने पत्नी के इलाज की जानकारी ससुरालीजन को दी थी। उन्होंने बताया कि चुनाव नजदीक हैं, जिस पर विरोधी साजिश रच रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश पाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

मौत का कारण नहीं हो सका स्पष्ट

डॉ. गौरव मिश्रा और डॉ. अनुराग वर्मा के पैनल से मोनिका के शव का पोस्टमार्टम किया गया। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जांच के लिए विसरा सुरक्षित किया गया है।

chat bot
आपका साथी