बैंड के रुपये नहीं देने पर विवाद, दूल्हे के पिता समेत तीन घायल

- थाने पर दोनों में समझौता होने पर पुलिस ने सभी को छोड़ा संवाद सूत्र नवाबगंज बैंड के तय

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:43 PM (IST)
बैंड के रुपये नहीं देने पर विवाद, दूल्हे के पिता समेत तीन घायल
बैंड के रुपये नहीं देने पर विवाद, दूल्हे के पिता समेत तीन घायल

- थाने पर दोनों में समझौता होने पर पुलिस ने सभी को छोड़ा संवाद सूत्र, नवाबगंज : बैंड के तय रुपये न देने के विवाद में लाठी-डंडे चलने से दूल्हे के पिता सहित तीन लोग घायल हो गए। मौके पर गई पुलिस अधिवक्ता सहित चार लोगों को थाने लाई। थाने पर दोनों में समझौता होने पर पुलिस ने सभी को छोड़ दिया।

थाना नवाबगंज के गांव पुठरी निवासी युवती की बरात गुरुवार रात कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला कुचिया से आई थी। बरात के लिए थाना नवाबगंज के गांव बघौना निवासी युवक का बैंड 12,100 रुपये में तय किया गया था। एडवांस के तौर पर एक हजार रुपये दिए गए थे। रात लगभग 12 बजे द्वारचार की रस्म होने के बाद बैंड संचालक ने अपने बाकी रुपये दूल्हे के अधिवक्ता पिता से मांगे। दूल्हे के पिता ने बैंड में कम आदमी लाने पर रुपये काटने की बात कही। जिस पर दूल्हे के पिता व बैंड संचालक में कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर दोनों में गाली गलौज के साथ लाठी डंडे चलने लगे। मारपीट में गांव बघौना निवासी बैंड संचालक व मोहल्ला कुचिया निवासी दूल्हे के पिता व जनपद कन्नौज के गांव विशुनगढ़ निवासी दूल्हे का रिश्तेदार युवक घायल हो गया। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे हल्का इंचार्ज विद्यासागर तिवारी ने दूल्हे के पिता सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने मौके से पिकअप में लदा बैंडबाजा व एक पिकअप में रखे डीजे को कब्जे में लिया। विवाद को लेकर विवाह की रस्मों में भी व्यवधान रहा। सुबह वर वधू की विवाह की रस्म के बाद विदाई हुई। दोपहर थाने पर दोनों पक्षों में समझौता होने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को छोड़ दिया।

हल्का इंचार्ज विद्यासागर तिवारी ने बताया कि बैंड के रुपयों को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। थाने पर दोनों पक्षों में आपसी समझौता होने पर दोनों को घर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी