रतनपुर गांव में दलितों ने लगाए मकान बिकाऊ है के पोस्टर

संवाद सूत्र जहानगंज रतनपुर गांव में दलित उत्पीड़न के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से नार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 05:07 PM (IST)
रतनपुर गांव में दलितों ने लगाए मकान बिकाऊ है के पोस्टर
रतनपुर गांव में दलितों ने लगाए मकान बिकाऊ है के पोस्टर

संवाद सूत्र, जहानगंज : रतनपुर गांव में दलित उत्पीड़न के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से नाराज दलित समाज के लोगों ने सार्वजनिक रूप से मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाकर विरोध जताया। ग्रामीण बोले दबंग आए दिन धमकी दे रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। जिस कारण वह लोग भयभीत हैं।

तीन दिन पूर्व रतनपुर गांव में दबंगों द्वारा दलित के साथ मारपीट करने के मामले में छह लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीणों ने दलित बस्ती के मुख्य मार्ग पर दलित बस्ती के सभी मकान बिकाऊ है का बैनर टांग दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। ग्रामीण रमेश चंद्र, जागेश्वर दयाल, अरुण कुमार, रामआसरे, गिरीश चंद्र, वीरेंद्र, जयपाल, रूपलाल, कृपाल सिंह, कमलेश, सुनील व मोहनलाल आदि लोगों ने बताया कि गांव के ही सुरजीत को दबंगों ने मंडी में गल्ला ले जाने के लिए दूसरा ट्रैक्टर लेने पर बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था। जिसमें सुरजीत ने मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने अब तक किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया।

थानाध्यक्ष देवेश कुमार ने बताया कि ग्रामीण गलत दबाव बना रहे हैं। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। जांच की जा रही है, जांच के बाद गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी