जमीन पर कब्जे के विवाद में हुई मारपीट में जवाबी मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र नवाबगंज जमीन पर कब्जे के विवाद में लाठी डंडे चलने से महिलाओं समेत 11 लोग घायल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:23 PM (IST)
जमीन पर कब्जे के विवाद में हुई मारपीट में जवाबी मुकदमा दर्ज
जमीन पर कब्जे के विवाद में हुई मारपीट में जवाबी मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र, नवाबगंज : जमीन पर कब्जे के विवाद में लाठी डंडे चलने से महिलाओं समेत 11 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने जवाबी मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना क्षेत्र के गांव शुकरुल्लाहपुर निवासी फकीरेलाल कश्यप के घर के पास पड़ी उनकी जमीन पर उनके ही परिवारी पुरुषोत्तम से जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है। उसी विवादित जमीन पर शनिवार शाम आमोद के स्वजन ने अपनी बकरी बांध ली। जिसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगा। विवाद बढ़ने पर लाठी डंडे चलने से फकीरेलाल, उनकी पत्नी गुड्डी देवी, पुत्री मधू, कंचन, पुत्र सुमित कुमार, वृद्ध पिता रामनाथ कश्यप व शीला पत्नी मनोज घायल हो गईं। दूसरी ओर से आमोद कुमार, उनका भाई ललित, शिवकुमार व बहन सरोजनी घायल हो गए थे। पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया था। पुलिस ने एक पक्ष से फकीरेलाल की तहरीर पर पुरुषोत्तम, ललित, आमोद, विनोद, शिवकुमार, रानू व दूसरे पक्ष से अमोद कुमार की तहरीर पर सुमित कुमार, अर्जुन, सोनू, मोनू के खिलाफ जवाबी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भूमि विवाद में पिता-पुत्र को घायल किया

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव भकुसा में भूमि विवाद के चलते एक युवक को चार लोगों ने घेर कर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसे बचाने आए पिता को भी हमलावरों ने घायल कर दिया। युवक की सूचना पर चार आरोपितों पर रिपोर्ट दर्ज हुई है।

गांव भकुसा निवासी अमित पुत्र रक्षपाल के मुताबिक खेत को लेकर उनका सुनील पुत्र रामकिशन से विवाद चल रहा है। रास्ते से निकलते समय सुनील उसे गाली गलौज करने लगे। उसने विरोध किया तो सुनील व उनके भाई अनिल, मंजेश तथा कुंअरपाल पुत्र रामधना मारपीट करने लगे। उन्हें बचाने को पिता रक्षपाल आए तो आरोपितों ने उनसे भी मारपीट की। जिससे पिता व पुत्र दोनों चोटें आई। अमित की सूचना पर पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी