तीन दुकानों से नकदी व सामान चोरी

चोरों ने मिठाई तथा सब्जी के दुकान के खोखों के ताले तोड़कर उसमें रखी नकदी व सामान चुरा लिया। इसके अलावा गल्ला की दुकान से भी चोर नकदी चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:32 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 04:32 PM (IST)
तीन दुकानों से नकदी व सामान चोरी
तीन दुकानों से नकदी व सामान चोरी

संवाद सूत्र, शमसाबाद : चोरों ने मिठाई तथा सब्जी के दुकान के खोखों के ताले तोड़कर उसमें रखी नकदी व सामान चुरा लिया। इसके अलावा गल्ला की दुकान से भी चोर नकदी चोरी कर ले गए।

थाना नवाबगंज के गांव गंगलऊ निवासी सत्यपाल का मिठाई की दुकान का खोखा कायमगंज फर्रुखाबाद मुख्य मार्ग पर गांव रामनगर ईंट भट्टे के निकट रखा है। कुछ दूरी पर थाना शमसाबाद के गांव कलुआपुर सानी निवासी लियाकत का सब्जी व अंडे का खोखा रखा हुआ। रविवार रात चोरों ने दोनों के ताले तोड़ दिए। चोर सत्यपाल की दुकान से चीनी तथा 2000 रुपये और लियाकत के यहां से चार अंडे की क्रेट व एक हजार रुपये चोरी कर ले गए। दो माह पूर्व भी दो खोखे तोड़कर हो चुकी है। शिकायत थाना नवाबगंज पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई न किए जाने से चोरों के हौसले बुलंद हैं। इसके अलावा कस्बा के मोहल्ला बाजार कला निवासी सलमान अहमद की गल्ले की दुकान मोहल्ले में ही है। सोमवार सुबह वह दुकान खोलकर ग्राहक से बातचीत करने लगे। तभी किसी ने गोलक में रखे सात हजार रुपये चुरा लिए। दुकान के अंदर गए तो गोलक खुली देख घटना की जानकारी हुई।

chat bot
आपका साथी