फायरिग का वीडियो वायरल होने के बाद 10 के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद मसेनी चौराहे पर फायरिग का वीडियो बुधवार शाम वायरल हो गया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:01 PM (IST)
फायरिग का वीडियो वायरल होने के बाद 10 के खिलाफ मुकदमा
फायरिग का वीडियो वायरल होने के बाद 10 के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मसेनी चौराहे पर फायरिग का वीडियो बुधवार शाम वायरल हो गया था। मामले में गुरुवार को फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने मारपीट कर गंभीर रूप से चोट पहुंचाने तथा बंदूक छीनकर फायर करने की एक पक्ष की तहरीर के आधार पर चार नामजद सहित 10 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शहर कोतवाली के गांव चांदपुर निवासी अमरीश ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह टेंपो चलाते हैं। वह मसेनी चौराहे पर खड़े थे। इसी बीच गांव मसेनी निवासी अंकित, नीरज, राहुल, सोनू उर्फ बिलैया अपने छह अज्ञात साथियों के साथ वहां आए और गालीगलौज कर मारपीट करने लगे। आरोपितों ने उनके ऊपर टकोरा से हमला कर दिया। पिता श्यामा चरन ने बचाने का प्रयास किया तो उनकी बंदूक छीनकर फायर कर दिया, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। फतेहगढ़ कोतवाली प्रभारी जेपी पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अमानत में खयानत करने में दो पर रिपोर्ट दर्ज : धोखाधड़ी कर जीप ले जाने के आरोप में फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव मंझना निवासी आदेश कुमार ने न्यू नवदिया निवासी बृजेश पाल व जितेंद्र कुमार के खिलाफ न्यायालय में दायर याचिका में कहा कि दिसंबर 2020 में दोनों आरोपित उनके पास आए और बालाजी दर्शन के लिए जाने को जीप मांगी। उन्होंने विश्वास कर जीप व उसके कागज आरोपितों को दे दिए। कुछ दिन बीतने के बाद जब उन्होंने जीप मांगी तो आरोपितों ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी और जीप वापस नहीं की।

chat bot
आपका साथी