ई-रिक्शा चालक को फोन कर बुलाया, चाकू मार किया घायल

संवाद सहयोगी कायमगंज ई रिक्शा चालक को फोन पर माल लोडिग का लालच देकर तड़के बुलाया व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:07 PM (IST)
ई-रिक्शा चालक को फोन कर बुलाया, चाकू मार किया घायल
ई-रिक्शा चालक को फोन कर बुलाया, चाकू मार किया घायल

संवाद सहयोगी, कायमगंज : ई रिक्शा चालक को फोन पर माल लोडिग का लालच देकर तड़के बुलाया व चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। घटना के पीछे एक दिन पहले अन्य ई रिक्शा चालक से विवाद होना बताया गया।

शमसाबाद क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी संतोष कुमार राठौर का पुत्र शिवम राठौर कायमगंज में पुलिया तिराहे के पास रह कर ई रिक्शा चलाता है। पिता के मुताबिक सोमवार सुबह करीब चार बजे शिवम के मोबाइल पर कॉल आई। इसके बाद वह यह कहकर ई-रिक्शा लेकर चला गया कि केला लोड कर पहुंचाना है। सुबह करीब छह बजे जब वह पुलिया तिराहे की दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी शिवम पैदल ही लहूलुहान हालत में आया व आकर गिर पड़ा। उसकी हालत देख उसे तत्काल सीएचसी ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। गले पर चाकू लगने से वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। पिता के मुताबिक रविवार को एक अन्य ई-रिक्शा से मामूली टक्कर हो जाने पर उसके चालक से विवाद हो गया था। तभी उसने धमकी दी थी। लोहिया अस्पताल में शिवम की मां ने आरोपितों पर ई-रिक्शा व मोबाइल लूटने का भी आरोप लगाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश राय ने बताया कि गांव जिरखापुर निवासी दीपक व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कार्रवाई की जाएगी। सूट सिलवाने के नाम पर 65 हजार खाते से उड़ाए

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : अपने आप को सैनिक बताकर सूट सिलवाने के नाम पर सिलाई कारीगर के खाते से 65 हजार रुपये निकाल लिए गए। जब पीड़ित को ठगी की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजा है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ग्रानगंज निवासी जफर सिलाई का काम करते हैं। 27 नवंबर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉलर ने अपने को सैनिक बताकर कहा कि उसे सूट बनवाना है। आरोपित ने एडवांस रुपये खाते में डालने के लिए टेलर से खाता नंबर ले लिया। इसके बाद जफर के खाते से 65000 रुपये निकाल लिए गए। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र भेजा है।

आग से हजारों का नुकसान

फर्रुखाबाद : फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला सैनिक कालोनी नगला दीना निवासही रामदास प्रजापति के घर रविवार रात आग लग गई। जिससे 30 हजार रुपये का नुकसान हो गया। रामदास की पत्नी उर्मिला ने बताया कि पुत्री को देने के लिए रखी वॉशिग मशीन भी जल गई।

chat bot
आपका साथी