युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगों ने युवक को गोली मारी

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शनिवार देर रात दबंगो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:42 PM (IST)
युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगों ने युवक को गोली मारी
युवती से छेड़छाड़ के विरोध पर दबंगों ने युवक को गोली मारी

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शनिवार देर रात दबंगों ने युवक को गोली मार दी। युवक के पैर में गोली लगी है। उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती को मोहल्ला मक्खन वाली गली निवासी संजू चौहान और उनके भाई मनु चौहान छेड़छाड़ करते हैं। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर युवती के कपड़े फाड़ दिए। इसकी शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की। जानकारी पर मछली टोला निवासी प्रदीप यादव उर्फ मल्लू ने शनिवार आरोपितों से आपत्ति दर्ज कराई। इससे नाराज दबंगों ने एक अज्ञात साथी के साथ पहुंच देर रात मल्लू को आवाज देकर घर के बाहर बुलाया और उन्हें खींच कर ले जाने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने तमंचे से प्रदीप को गोली मार दी। गोली प्रदीप के पैर में लग गई। स्वजन ने प्रदीप को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

सीओ सिटी नितेश सिंह और कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने अस्पताल में प्रदीप से घटना की जानकारी ली। देर रात दबिश देने गई पुलिस का आरोपितों की महिलाओं ने वीडियो भी बनाया। सीओ सिटी ने बताया कि युवती की तहरीर पर दो नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पथराव व दहशत फैलाने का भी मुकदमा

प्रदीप के ताऊ ओमप्रकाश यादव ने मनु, उसके भाई संजू व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा कि शनिवार शाम आरोपित आठ दस लोगों के साथ आए और प्रदीप के घर पर पथराव करने लगे। विरोध करने पर आरोपित ने उनकी पिटाई कर दी। जान से मारने की नियत से फायरिग कर दी। जिससे दहशत फैल गई। जान से मारने की धमकी देकर आरोपित भाग गए।

chat bot
आपका साथी